Alwar : पूर्व ग्रंथी के साथ मारपीट मामले में नया मोड़, सामने आया लव एंगल

Alwar : कुछ दिन पहले अलवर में एक पूर्व ग्रंथी के साथ मारपीट, उसके केश काटने और आंखों में मिर्च डालने के मामले में एक…

sikh 2 | Sach Bedhadak

Alwar : कुछ दिन पहले अलवर में एक पूर्व ग्रंथी के साथ मारपीट, उसके केश काटने और आंखों में मिर्च डालने के मामले में एक नया चौकाने वाला मोड़ आ गया है। पुलिस ने इस मामले में लव एंगल का खुलासा किया है। पीड़ित के साथ मारपीट करने का मुख्य आरोपी गांव के सरपंच जुम्मा को झुठे आरोपों में फंसाना चाहता था। इसलिए उसने ही ये पूरी साजिश रची थी।

आरोपी के एक विवाहित महिला के साथ थे प्रेम संबंध

पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक मुख्य आरोपी सुंदर गांव की एक महिला से प्रेम करता था। वो महिला विवाहित थी। सुंदर उस महिला को लेकर भागने की तैयारी में था। दोनों घर से निकल भी गए थे। लेकिन रास्ते में ही गांव के सरंपज जुम्मा और महिला के देवर ने उन दोनों को पकड़ लिया था। वे दोनों महिला को लेकर उसके पति के पास पहुंच गए। यह बात आरोपी सुंदर को नागवार गुजरी। उसने सरंपच सुंदर को सबक सिखाने का ठान लिया था। इसलिए आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पूर्व ग्रंथी से मारपीट की साजिश रची।

जानबूझकर फोन पर जुम्मा का लिया था नाम

गौरतलब है कि पूर्व ग्रंथी ने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि आरोपी फोन पर बार-बार किसी जुम्मा नाम के शख्स से बात कर रहे थे। उसी ने फोन पर पीड़ित के बाल काटने और आंखों में मिर्च डालने के कहा था। लेकिन पुलिस ने बताया कि आरोपी फोन पर किसी और से बात कर रहा था और जानबूझकर सरपंच जुम्मा का नाम ले रहा था। ताकि पुलिस को शक जुम्मा पर ही जाए। लेकिन जांच में सारी बातों का खुलासा हो गया।

मिलकपुर गांव का था मामला

मामला 22जुलाई का मिलकपुर गांव का है। यहां का रहने वाला गुरूबख्श सिंह दवाई लेने अलावड़ा गया था। जब वो अपने गांव मिलकपुर लौट रहा था, तब रास्ते में 4-5 लोगों ने उसे घेर लिया। उन्होंने गुरुबख्श की बाइक को साइड में रूकवाई और उसका आँखों में मिर्च झोंक दी। इसके बाद वे लोग उसे घसीटते हुए खेतों में ले गए। जहां उन्होंने लाठी-डंडों से जमकर युवक की पिटाई की। यहां तक कि उसके बंधे हुए केश भी खोलकर काट दिए। युवक का नाम पूछने पर जब उसने बताया कि कि वह पूर्व ग्रंथि ( पुजारी ) है। तब जाकर उन लोगों ने उसे छोड़ा और फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *