10 हजार का इनामी बदमाश तमिलनाडु से हुआ गिरफ्तार

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में पोक्सो एक्ट के मामले सहित एक दर्जन से ज्यादा मामलों में लिप्त 10 हजार रुपए के ईनामी बदमाश युनूस मोहम्मद…

Arrest 01 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में पोक्सो एक्ट के मामले सहित एक दर्जन से ज्यादा मामलों में लिप्त 10 हजार रुपए के ईनामी बदमाश युनूस मोहम्मद को पुलिस ने तमिलनाडू में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को भीलवाड़ा ले आई है। सुभाषनगर थाने के पोक्सो एक्ट के एक मामले में वांछित 10,000 के ईनामी अपराधी युनुस मोहम्मद उर्फ बाबु फरार चल रहा था। वह एक दर्जन से ज्यादा प्रकरणों में लिप्त होकर गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहा था।

इस बदमाश पर पुलिस अधीक्षक ने दस हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया था। उसे दबोचने के लिए डीएसपी सदर योगेश शर्मा के निर्देशन में टीम गठित की गई। टीम को पता चला कि यह आरोपी तमिलनाडु में मजदूरी कर रहा था। लगभग 2 हजार किलोमीटर दूर संभावित स्थानों पर पहुंची टीम ने मजदूर के हुलिये में पड़ताल कर आरोपित का पता लगाते हुए उसे दबोच लिया। आरोपित युनूस मोहम्मद उर्फ बाबू बिसायती उस्मानिया मस्जिद के पास सुभाषनगर में रहता है।

आरोपित बाबू पर 13 प्रकरण दर्ज आरोपित युनूस उर्फ बाबू पर 2019 से 2022 तक भीलवाड़ा के विभिन्न थानों में 13 मामले दर्ज हो चुके हैं। इसके खिलाफ 2019 में पहला मामला सुभाषनगर थाने में चोरी का दर्ज हुआ था। इसके बाद मारपीट, चोरी, जानलेवा हमला, लूट व पोक्सो एक्ट के केस दर्ज हुआ था। इनमें से नौ मामले सुभाषनगर थाने मे जबकि शेष मामले कोतवाली, प्रताप नगर, करेड़ा और मांडल थाने में दर्ज हैं।

(इनपुट-जयप्रकाश शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *