World Cup 2023 : Shahid Afridi ने भारतीय गेंदबाजों को लेकर की विवादित टिप्पणी, सुनकर आपको भी आ जायेगा गुस्सा

World Cup 2023 : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारतीय गेंदबाजों को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है। जिसके बाद से…

shahid Afaridi 01 | Sach Bedhadak

World Cup 2023 : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारतीय गेंदबाजों को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है। जिसके बाद से एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है, अफरीदी ने कहा है कि भारतीय गेंदबाजों की सफलता का श्रेय उनके मीट के सेवन को दिया है। जिसकी वजह से उनकी ताकत और प्रदर्शन में काफी सुधार हुआ है। उन्होंने कहा है कि भारतीय गेंदबाजों ने 2018 से क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में कमाल का प्रदर्शन किया है।

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023 में होगी पैसों की बारिश, सरकार करेगी मोटी कमाई, 5 प्वाइंट्स में जानें सबकुछ!

अफरीदी ने की भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों की तारीफ
शाहिद अफरीदी ने भारतीय क्रिकेट टीम की क्वालिटी में बदलाव पर चर्चा की है। भारतीय बल्लेबाजों और पाकिस्तानी गेंदबाजों की प्रशंसा करते रहे हैं, लेकिन अब यह परिद्दश्य बदल गया है। भारत अब प्रतिभाशाली बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों पैदा कर रहा है। अफरीदी के मुताबिक, उनकी डाईट में अधिक मीट शामिल करने से भारतीय गेंदबाजों की ताकत और प्रदर्शन में बढ़ोत्तरी हुई है।

team india 01 20 | Sach Bedhadak

शमी जैसे खिलाड़ियों के पास सीमित अवसर

टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा की वजह से मोहम्मद शमी जैसे क्रिकेटरों के पास सीमित अवसर हैं और अक्सर उन्हें दरकिनार कर दिया जाता है। इस बीच मोहम्मद सिराज तीनों फोर्मेटो में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, इसके साथ ही तेज गेंदबाजी अटैक की जिम्मेदारी भी उनके ऊपर है। भारतीय गेंदबाजों की आगामी चुनौती 11 अक्टूबर को होने वाले वर्ल्ड कप मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ होगी।

14 अक्टूबर को होगा भारत पाकिस्तान का महामुकाबला
आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा हाईबोल्टेज मुकाबला 14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच होगा। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है। यह महामुकाबला 10000 फैंस की भारी भीड़ के सामने खेला जायेगा। हालांकि वर्ल्ड कप के इतिहास में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ कोई मैच नहीं हारा है।