Virat Kohli ने स्वतंत्रता दिवस पर शेयर किया ऐसा वीडियो, खुशी से झूम उठे फैंस, देखें Video

Virat Kohli Video Share : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस और बॉडी को लेकर भी काफी सुर्खियों मे रहते है। किंग…

virat kohli 30 | Sach Bedhadak

Virat Kohli Video Share : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस और बॉडी को लेकर भी काफी सुर्खियों मे रहते है। किंग कोहली ने स्वतंत्रता दिवस पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि विराट कोहली को आयरलैंड दौरे के लिए आराम दिया गया है, क्योंकि अगस्त के आखिरी में एशिया कप शुरु हो जायेगा। इसी वजह से विराट कोहली को वर्कलोड मैनेजमेंट को ध्यान में रखते हुए ब्रेक दिया गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने एक खास कैप्शन भी दिया है।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
किंग कोहली ने वर्कआउट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘छुट्‌टी है फिर भी भागना तो पड़ेगा’ देखते-देखते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लगभग 1.5 मिलियन लाइक्स और 1500 से भी ज्यादा कमेंट इस पोस्ट पर आए हैं। 34 वर्षीय बल्लेबाज वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई भारत की पांच मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे और वह आयरलैंड के खिलाफ आगामी तीन टी20 मैचों में भी नजर नहीं आएंगे।

विराट कोहली अब 2 सितंबर को कैंडी में भारत के एशिया कप 2023 के शुरुआती मैच में पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन में लौटेंगे। इस साल एशिया कप का आयोजन हाइब्रिड मॉडल पर किया जाएगा, जिसके मैचों की मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli का रिकॉर्ड तोड़ेगा ये युवा खिलाड़ी, टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ मचाई तबाही

Virat Kohli 01 10 | Sach Bedhadak

विराट कोहली का वनडे करियर
विराट कोहली ने अपने वनडे करियर में 275 वनडे मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 93.63 की औसत से कुल 12898 रन बनाए है। जिसमें 46 शतक और 65 अर्धशतक शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *