भारत-पाकिस्तान का मैच देखने गई उर्वशी रौतेला ने खोया फोन, यूजर्स बोले- ऋषभ पंत से मांग लो!

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान का मैच देखने गई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऊर्वशी रौतेला का फोन खा गया है। एक्टेस ने नजदीकी थाने में…

sach 1 2023 10 16T121338.769 | Sach Bedhadak

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान का मैच देखने गई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऊर्वशी रौतेला का फोन खा गया है। एक्टेस ने नजदीकी थाने में रिपोर्ट दर्ज है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उनका फोन सोने का था, जो चोरी हो गया है। ऊर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा है, स्टेडियम में मेरा 24 कैरेट असली सोने का आईफोन खो गया है! यदि किसी को मिला तो कृपया मदद करें और मुझसे संपर्क करें!

Rishbh Pant 01 2 1 | Sach Bedhadak

एक्ट्रेस ने अहमदाबाद स्टेडियम और नरेंद्र मोदी स्टेडियम के अकाउंट को टैग किया और अंतिम कॉल, अहमदाबाद स्टेडियम, हेल्प नीडेड और इंडवीएसपैक जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है। अहमदाबाद पुलिस ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए मोबाइल फोन की जानकारी दी है।

फैस ने उड़ाई ऊर्वशी रौतेला की मजाक

ऊर्वशी रौतेला ने अपने मोबाइल खोने की घटना की अपटेड सोशल मीडिया पर दी, लेकिन फैंस ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाना शुरु कर दिया है। एक यूजर ने टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती के का डायलॉग का हवाला देते हुए कहा-छोटी बच्ची हो क्या! एक अन्य यूजर ने लिखा- एप की मदद ले।

वहीं एक अन्य यूजर ने मजेदार वाक्य करते हुए लिखा, कि असली सोने का आईफोन खोने वाली पहली भारतीय महिला एक्ट्रेस। ऋषभ पंत उसे वापस दे दो, कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने मैच के दौरान एक रील्स भी साझा की थी। ऊर्वशी रौतेला इस दौरान नीली चमकदार ड्रेस पहने हुए नजर आ रही।

भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया
आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लीग चरण में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र में खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम सिर्फ 191 रनों पर सिमट गई। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने सिर्फ 30.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर टारगेट हासिल कर लिया। रोहित शर्मा ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 86 रन बनाए है।