Asia Cup 2023 में जगह मिलने के बाद खुशी से झूम उठे तिलक वर्मा, कहा-

Asia Cup 2023 : टीम इंडिया के मध्यक्रम बल्लेबाज तिलक वर्मा ने एशिया कप 2023 के लिए 17 सदस्यीय टीम चुने जाने के बाद खुशी…

tilak verma 01 5 | Sach Bedhadak

Asia Cup 2023 : टीम इंडिया के मध्यक्रम बल्लेबाज तिलक वर्मा ने एशिया कप 2023 के लिए 17 सदस्यीय टीम चुने जाने के बाद खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि वह वनडे खेलना चाहते थे, लेकिन उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उनका डेब्यू सीधा एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट से होगा। 20 वर्षीय यह युवा बल्लेबाज इनदिनों क्रिकेट जगत में छाया हुआ है। लगातार 2 आईपीएल सीजन में मुंबई के लिए दमदार प्रदर्शन करने के बाद तिलक वर्मा भारतीय क्रिकेट फैंस और टीम इंडिया के सेलेक्टर्स की नजरों में आए थे।

यह खबर भी पढ़ें:- Rishabh Pant comeback: 228 दिन बाद मौत को मात देकर मैदान पर लौटा यह धाकड़ बल्लेबाज, जड़ा हेलीकॉप्टर छक्का, देखें Video

image 54 | Sach Bedhadak

तिलक वर्मा का हुनर
20 वर्षीय युवा क्रिकेटर तिलक वर्मा के पास तकनीक, अच्छा प्रदर्शन करने की भूख और मौके की नजाकत को देखते हुए अपने खेल को बदलने का हुनर भी है। चाहे बात स्ट्राइक रोटेट करने की हो या मैदान पर बड़े-बड़े शॉट लगाने की, ये खिलाड़ी सभी चीजों में परफेक्ट है। सिर्फ इसी वजह से भारत ने एशिया कप जैसे बड़े मंच के लिए इस बल्लेबाज को टीम में शामिल किया है। हालांकि, तिलक के लिए यह मौके सपने सच होने जैसा ही है।

image 55 | Sach Bedhadak

वेस्टइंडीज के खिलाफ तिलक वर्मा ने किया कमाल का प्रदर्शन

बता दें कि तिलक वर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के लिए टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला। जहां उन्होंने एक बार फिर अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया। 20 वर्षीय खिलाड़ी को वेस्टइंडीज दौरे पर पांचों टी20 मैचों में खेलने का मौका मिला और तिलक ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज में 173 रन बनाए। उनकी फॉर्म और परफॉर्मेंस का फल इस युवा खिलाड़ी को तब मिला, जब उन्हें एशिया कप-2023 के लिए भारत की टीम में जगह मिली।

उन्होंने कभी वनडे क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप में इस प्रारूप में डेब्यू कर सकते हैं। बीसीसीआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, तिलक ने अपने एशिया कप चयन के बारे में बात की और कप्तान रोहित शर्मा की सराहना भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *