Shubman Gill को मिली PSG की जर्सी, Ishaan Kishan बोले- शर्ट को लेकर वेस्टइंडीज जरूर आना भाई

Ishaan Kishan on Shubman Gill : भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने लोकप्रिय फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मन की जर्सी के साथ एक…

shubhman Gil 3 | Sach Bedhadak

Ishaan Kishan on Shubman Gill : भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने लोकप्रिय फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मन की जर्सी के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ईशान किशन के कमेंट की जमकर चर्चा हो रही है। कमेंट में ईशान किशन ने शुभमन गिल से कहा है कि वह पीसीजी की जर्सी को लेकर वेस्टइंडीज जाएं। बता दें कि शुभमन गिल ने हाल ही कुछ दिनों पहले पेरिस सेंट-जर्मेन के घरेलू मैदान पार्स डेस प्रिंसेस का दौरा किया था, जो एक लोकप्रिय फुटबॉल क्लब है जो फ्रांसीसी फुटबॉल के टॉप डिवीजन लीग 1 में खेलता है।

शुभमन गिल ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में साफ देख सकते है कि शुभमन गिल अपने हाथ में पीएसजी की जर्सी पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसके पीछे उनका नाम लिखा हुआ था। युवा बल्लेबाज ने इसके लिए फुटबॉल क्लब को भी धन्यवाद दिया है। शुभमन गिल ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ”Tour le Parc Des”

इस वीडियो पर विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने मजेदार कमेंट किया है, उन्होंने शुभमन गिल से पीएसजी शर्ट को वेस्टइंडीज दौरे पर लाने के लिए कहा है। किशन ने लिखा है पीएसजी की जर्सी को वेस्टइंडीज लाने के लिए कहा है, उन्होंने शुभमन गिल को कहा है कि शर्ट लेके वेस्टइंडीज आ जाना भाई, भूलना मत।

यह खबर भी पढ़ेंं:- वेस्टइंडीज दौरे में जगह नहीं मिलने पर बागी हुए Ravi Bishnoi, अचानक लिया ये बड़ा फैसला

ishan kishan | Sach Bedhadak

शुभमन गिल के लिए लक्की रहा साल 2023

युवा क्रिकेटर शुभमन गिल के लिए साल 2023 लक्की रहा है, उन्होंने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में शतक जड़े है। इंडीयन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटन्स के लिए कई मैच विनर पारियां भी खेली है। वह आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले एकमात्र बल्लेबाज रहे है। इस सीजन में गिल ने तीन शतक और लगातार दो पारियों में शतक जड़ने का बड़ा कारनामा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *