Sanjay Dutt की क्रिकेट में एंट्री, करोड़ों रुपए देकर खरीदी ये खतरनाक टीम

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने जिम एफ्रो टी10 में हरारे हरिकेन फ्रेंचाइजी को खरीद लिया है, जो 20 जुलाई को जिम्बाब्वे में शुरु…

sanjay Dutt | Sach Bedhadak

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने जिम एफ्रो टी10 में हरारे हरिकेन फ्रेंचाइजी को खरीद लिया है, जो 20 जुलाई को जिम्बाब्वे में शुरु होगी। दत्त एरीज ग्रुप ऑफ कंपनीज के फाउंडर, अध्यक्ष और सीईओ सर सोहन रॉय के साथ फ्रैंचाइजी के सह-मालिक होंगे। यह खेल क्षेत्र में पार्टनरशिप की पहली गतिविधि होगी।

यह खबर भी पढ़ेंं:- Virat Kohli Net Worth : 1 हजार करोड़ के पार पहुंचा किंग कोहली का नेटवर्थ, जानिए कैसे करते है करोड़ों की कमाई

sanjay Dutt 1 | Sach Bedhadak

29 जुलाई को खेला जायेगा फाइनल मुकाबला

हरारे हरिकेंस के सह-मालिक संजय दत्त ने अपने बयान में कहा, क्रिकेट भारत में एक धर्म की तरह है, उन्होंने कहा है कि क्रिकेट को दुनियाभर में फैलाना हमारा कर्तव्य है। जिम्बाब्वे का क्रिकेट और अन्य खेलों में एक बड़ा इतिहास है और उससे जुड़ना हमारा कर्तव्य है और प्रशंसकों को अच्छा वक्त बिताने में मदद करना वास्तव में मुझे खुशी देता है। मैं जिम एफ्रो टी10 में हरारे हरिकेंस के वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहा हूं। इस टूर्नामेंट के सभी मुकाबले हरारे में खेले जायेंगे इसका फाइनल मुकाबला 29 जुलाई को खेला जायेगा।

यह टूर्नामेंट जिम्बाब्वे में फ्रेंचाइजी क्रिकेट के पहले प्रयास का प्रतिनिधित्व करती है और टूर्नामेंट में 5 निजी स्वामित्व वाली टीमें टॉप पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी। अन्य 4 टीमें डरबन कलंदर्स, केपटाउन सैम्प आर्मी, बुलावायो ब्रेव्स और जॉबर्ग लायंस होंगी। खिलाड़ियों का ड्राफ्ट 2 जुलाई को हरारे में एक समारोह में होने वाला है।

Harare | Sach Bedhadak

गिवमोर माकोनी ने जताई खुशी
जिम्बाब्वे क्रिकेट के प्रबंध निदेशक गिवमोर माकोनी ने कहा है कि मनोरंजन उद्योग के कुछ सबसे बड़े नामों को जिम एफ्रो टी10 के पीछे अपना मदद देते देखना मुझे बहुत खुशी देता है। इस टूर्नामेंट को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। हरारे हरिकेन्स अगले महीने होने वाले टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करे। सोहन रॉय ने कहा है कि मुझे संजय दत्त के साथ काम करने की खुशी है क्योंकि हम जिम एफ्रो टी10 में अपनी टीम हरारे हरिकेंस बना रहे हैं। यह खेल का सबसे मनोरंजक फॉर्मेट है और यह जुड़ाव बचपन के सपने को साकार करने का मौका है। यह जिम एफ्रो टी10 में जीत के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम हो सकती है।

टी10 ग्लोबल स्पोर्ट्स के संस्थापक और अध्यक्ष, नवाब शाजी उल मुल्क ने कहा, “सोहन रॉय और संजय दत्त का एक साथ आना मेरे लिए एक स्वप्निल पार्टनरशिप है, और मुझे बहुत खुशी है कि उन्होंने अपनी क्रिकेट क्षेत्र शुरू करने के लिए जिम एफ्रो टी10 को चुना है। दोनों, सोहन और संजय बहुत गतिशील और महान नेता हैं, और मुझे यकीन है कि उनकी टीम, हरारे हरिकेंस, जिम एफ्रो टी10 में शानदार प्रदर्शन करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *