IPL 2023 : Rishabh Pant की वापसी से मजबूत होगी DC, इस ऑलराउंडर ने बताया फॉर्मूला

IPL 2023 : आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च यानी शुक्रवार से होने वाला है। इस सीजन में कुछ ऐसे नाम हैं जिनके कमबैक का…

rishabh pant 01 5 1 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च यानी शुक्रवार से होने वाला है। इस सीजन में कुछ ऐसे नाम हैं जिनके कमबैक का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे बड़ा नाम ऋषभ पंत का है, जो भीषण कार एक्सीडेंट और लंबे ब्रेक के बाद मैदान पर वापसी करेंगे। टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज अब पूरी तरह से फिट है और आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई करते हुए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार भी है।

यह खबर भी पढ़ें:-IPL 2024 New Rules : नए नियमों से आईपीएल का घमासान होगा रोमांचक, अंपायर और गेंदबाजों को मिलेगी राहत की सांस

ऋषभ पंत की वापसी पर अक्षर पटेल ने जताई खुशी
ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अपने खास दोस्त की वापसी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, उनके टीम में आने से एकबार फिर से हंसी-मजाक का मौहाल शुरू हो गया है, जिसकी पिछले सीजन में कमी खली थी। दिल्ली कैपिटल्स सीजन का पहला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी, जिसके लिए टीमें चंडीगढ़ पहुंच चुकी है।

Axar Patel 01 | Sach Bedhadak

अक्षर पटेल ने दिसंबर 2022 में एक जानलेवा कार दुर्घटना में कई चोटों से उबरने के 14 महीने बाद पंत की वापसी पर खुलकर चर्चा की। उन्होंने कहा, “मुझे यकीन है कि हर किसी ने कहा होगा कि टीम में उसका वापस आना बहुत अच्छा है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मैंने उसे बहुत याद किया, पिछले साल मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह हमारी नोक-झोंक को मैंने काफी मिस किया। “लेकिन, अब जब वह वापस आ गया है, तो खेल को लेकर गंभीर बातचीत के साथ-साथ हंसी-मजाक भी शुरू हो चुका है।

30 वर्षीय खिलाड़ी ने आईपीएल के 17वें संस्करण में टीम के दृष्टिकोण पर भी चर्चा की। अक्षर पटेल ने कहा कि हर कोई अपने-अपने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शुरुआती मैच से पहले विशाखापत्तनम में हमारे पास अच्छे प्रशिक्षण सत्र थे। अक्षर पटेल ने कहा, यह एक नया सीजन है, हम नए सिरे से शुरुआत कर रहे हैं। मुख्य रूप से कोचों के साथ बातचीत, योजनाएं बनाना और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि टूर्नामेंट में चीजों को कैसे सरल रखा जाए, इस पर खूब चर्चा हो रही है। दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 के अपने पहले मैच में 23 मार्च को महाराजा यादवेंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, मुल्लांपुर में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी।