वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेंगे रिंकू सिंह! किंग खान बोले- वो बाप है, बच्चा नहीं

भारतीय जुलाई महीने में वेस्टइंडीज के दौरे पर जायेगी, जहां भारत को वेस्टइंडीज के साथ 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज…

Rinku Singh 5 | Sach Bedhadak

भारतीय जुलाई महीने में वेस्टइंडीज के दौरे पर जायेगी, जहां भारत को वेस्टइंडीज के साथ 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी हैं। भारत के इस दौरे के लिए टेस्ट और वनडे टीम की घोषणा हो चुकी है जबकि टी20 टीम का ऐलान होना अभी बाकी हैं। इसी बीच भारतीय फैंस के लिए खुशखबरी है। आईपीएल में तूफान मचाने वाले खिलाड़ी रिंकू सिंह के चुने जाने को लेकर खबर आई है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- वेस्टइंडीज दौरे में जगह नहीं मिलने पर बागी हुए Ravi Bishnoi, अचानक लिया ये बड़ा फैसला

Rinku singh 6 | Sach Bedhadak

वेस्टइंडीज के टी20 सीरीज के लिए होगा रिंकू सिंह का चयन

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे टीम का ऐलान हो चुका है, जब से भारतीय फैंस रिंकू सिंह को नहीं चुने जाने को लेकर कई सवाल खड़े कर रहे थे। हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान अपने ट्वीटर पर सवाल जवाब करते रहते है, इसी दौरान उनसे एक यूजर ने पूछा कि ‘ केकेआर के बच्चे रिंकू सिंह के लिए एक शब्द’ जिस पर किंग खान ने रिप्लाई करते हुए कहते है कि ”रिंकू सिंह बच्चा, नहीं बाप है।”

वहीं रिंकू सिंह को लेकर एक खबर आ रही है, जिसमे कहा जा रहा है कि वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाले टी20 में रिंकू सिंह का भी चयन लगभग तय माना जा रहा हैं। भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) आगामी कुछ महीनों में भारत की टी20 टीम में युवाओं को शामिल करना चाहती है। 25 वर्षीय रिंकू सिंह भारतीय टीम में लंबे समय तक खेल सकते है।
इसके साथ ही भारतीय टीम साल 2024 में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए एक मजबूत टीम बना रही है।

Rinku Singh 7 | Sach Bedhadak

रिकू सिंह का क्रिकेट करियर
केकेआर के तूफानी बल्लेबाज रिंकू सिंह का भारतीय टीम में चयनित होने के संभावना के पीछे सबसे बड़ा योगदान इनका आईपीएल मे शानदार प्रदर्शन है। उन्होंने आईपीएल 2023 में केकेआर के लिए कई तूफानी पारियां खेली है। रिंकू ने आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 14 मुकाबलों में 149.52 स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए। इनका सर्वाधिक स्कोर 67 रन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *