Rashid Khan ने रचा इतिहास, आईपीएल 2023 में बनाई पहली हैट्रिक, देखें Video

Rashid Khan hat-trick : इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में रविवार रात के रोमांचक मुकाबला देखने को मिला है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी…

Rashid Khan 01 | Sach Bedhadak

Rashid Khan hat-trick : इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में रविवार रात के रोमांचक मुकाबला देखने को मिला है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य का हासिल कर लिया। भले की गुजरात टाइटंस इस रोमांचक में हार गई , लेकिन फैंस का दिल राशिद खान ने जीत लिया।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023 : 40 की उम्र में चीते की फुर्ती से छलांग लगाकर अमित मिश्रा ने हवा में पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखें Video

राशिद खान ने बनाई हैट्रिक

कोलकाता के खिलाफ राशिद खान ने कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने आईपीएल 2023 में पहली हैट्रिक लेकर इतिहास रच दिया है। उन्होंने 17वें ओवर की 1,2,3, तीनों गेंदों पर लगातार विकेट लेकर मैच का पासा पलट दिया। उन्होंने पहली गेंद पर आंद्रे रसेल और दूसरी गेंद पर सुनील नरेन, तीसरी गेंद पर शार्दूल ठाकुर को पवेलियन भेजकर मैच का पासा ही पलट दिया। लेकिन आखिरी ओवर में रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के जड़कर केकेआर को जीत दिलाई।

Rinku Singh | Sach Bedhadak

रोमांचक मुकाबले में रिंकू सिंह ने दिलाई KKR को जीत

गुजरात टाइटंस के खिलाफ रिंकू सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 21 गेंदों में 48 रनों की तूफानी पारी खेलकर कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में शानदार जीत दिलाई है। रिंकू सिंह ने 20 ओवर में लगातार 5 छक्के जड़कर गुजरात से जीता हुआ मैच छिन लिया।

देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान (कप्तान), डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, मोहम्मद शमी, यश दयाल और अल्जारी जोसेफ।

इम्पैक्ट प्लेयर्स: जेशुआ लिटिल, जयंत यादव, श्रीकर भरत, मोहित शर्मा और मैथ्यू वेट।

कोलकाता नाइट राइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), नरायण जगदीशन, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दूल ठाकुर, सुनील नरेन, लोकी फर्ग्युसन, सुयश शर्मा, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती।
इम्पैक्ट प्लेयर: मनदीप सिंह, अनुकूल रॉय, वैभव अरोरा, वेंकटेश अय्यर, डेविड वीसे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *