PAK vs AFG : क्या अफगानिस्तान से हार के बाद खूब रोए थे बाबर आजम? पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का दावा

PAK vs AFG World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड में अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान की हार से कप्तान बाबर आजम की चारोरफा आलोचना हो रही…

babar 2 | Sach Bedhadak

PAK vs AFG World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड में अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान की हार से कप्तान बाबर आजम की चारोरफा आलोचना हो रही है। पूर्व क्रिकेटर से लेकर हर किसी के निशाने पर बाबर आजम है। इसी बीच पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद यूसुफ ने बाबर आजम के सपोर्ट में खड़े हुए है। उन्होंने कहा है कि 2023 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन के जिम्मेदार अकेले बाबर आजम नहीं है। उन्होंने एक टीवी शो पर कहा, मैंने किसी से सुना है कि अफगानिस्तान से हार के बाद बाबर आजम खूब रोए थे। इस हार में केवल बाबर आजम की गलती नहीं थी, इसमें पूरी टीम और मैनेजमेंट शामिल है। इस मुश्किल घड़ी में हम और पूरा देश उनके साथ खड़ा है।

यह खबर भी पढ़ें:World Cup 2023: नंबर वन से कैसे जीरो बन गई पाकिस्तान टीम, बर्बादी से जुड़ा है भारत का कनेक्शन, यहां समझे

अफगानिस्तान से हार के बाद बाबर का झलका दर्द, कहीं दिल छूने वाली बात
अफगानिस्तान से हार के बाद बाबर आजम ने कहा है कि मुझे उम्मीद है कि हम इस हार से काफी कुछ सीखने को मिलेंगा। हम गलतियों को सुधारने का प्रयास करेंगे, मुझे फील्डिंग में टीम का कोई रवैया नजर नहीं आता है, आपको रन रोकने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होते हैं और फिट रहने की जरूरत होती है। इस टूर्नामेंट में अब हमे आगे अलग प्लान और अलग मानसिकता के साथ खेलना होगा।

image 27 | Sach Bedhadak

पाकिस्तान के लिए अब ‘करो मरो की स्थिति’
पाकिस्तान क्रिकेट टीम की स्थिति अब करो मरो की है अगर यहां से वो एक मैच भी हारती है तो उसके लिए सेमीफाइनल के सभी दरवाजे बंद हो जाएंगे। ऐसे में अब पाकिस्तान को हर हालत में अपने सभी मैच जीतने होंगे, जो इस टूर्नामेंट में होने वाले है, पाकिस्तान के लिए यह चुनौती नहीं है कि सामने बड़ी टीमें हैं, असल चुनौती यह है कि पाकिस्तान की गेंदबाजी पूरी तरह फ्लॉफ हो रही है और बल्लेबाज और गेंदबाज भी कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे है।