PAK vs AFG : बाबर आजम ने मैदान में की ऐसी घटिया हरकत! VIDEO देख गुस्से से तमतमा जाएंगे

PAK vs AFG World Cup 2023: अफगानिस्तान से हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम हर किसी के निशाने पर है। उनकी टीम के पूर्व क्रिकेटर…

sach 1 2023 10 24T115610.593 | Sach Bedhadak

PAK vs AFG World Cup 2023: अफगानिस्तान से हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम हर किसी के निशाने पर है। उनकी टीम के पूर्व क्रिकेटर भी उन्हीं को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। क्योंकि पाकिस्तान वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान से 8 विकेट से हार गई है। अफगानिस्तान की इस बड़ी जीत को लेकर हर कोई बाबर आजम की आलोचना कर रहा है। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 282 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान की टीम ने 49 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

बाबर ने नबी के साथ की घटिया हरकत

इस मैच के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने मोहम्मद नबी के साथ जो किया उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी उनकी मदद करने आ रहे थे कि बाबर ने उन्हें साफ इनकार कर दिया। जिस प्रकार से उन्होंने मना किया वो तरीका बिल्कुल गलत था।

Nabi 01 | Sach Bedhadak

उन्होंने खुद अपने ग्लव्स उतारे और फीते बांधना चालू कर दिया, जिस प्रकार से उन्होंने नबी को मना किया वो रवैया बिल्कुल गतल था। बाबर आजम के इनकार के बाद भी उनकी पीठ थपथपा कर वहां से चले गए है। बाबर आजम ने अफगानिस्तान के खिलाफ 74 रनों की पारी खेली, जिसमें उनके बल्ले से 4 चौके और 1 छक्का देखने को मिला।