MI vs RR : Tim David की धमाकेदार पारी के कायल हुआ ये दिग्गज, कही ये बड़ी बात

MI vs RR : भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज संजय मंजरेकर ने आईपीएल 2023 के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी के लिए…

sanjay | Sach Bedhadak

MI vs RR : भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज संजय मंजरेकर ने आईपीएल 2023 के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी के लिए टिम डेविड की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड के रिप्लेसमेंट के रूप में सामने आ रहे हैं जिसकी मुंबई इंडियंस (MI) को सख्त जरूरत है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs PBKS : MS Dhoni ने लगातार 2 छक्के लगाकर जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

sanjay 1 | Sach Bedhadak

टिम डेविड की पारी के कायल हुए संजय मंजरेकर

संजय मंजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, टिम डेविड द्वारा दिखाया गया संयम अविश्वसनीय था, उन्हें संभावित किरोन पोलार्ड के रिप्लेसमेंट के रूप में देखा जा रहा था जिसे उन्होंने साबित कर दिया। मैच जीताने वाला प्रभाव और गेंदों को रनों में बदलना उन्हें दूसरे खिलाड़ियों से बेहतर बनाता है।

टिम डेविड की तूफानी पारी से पहले वानखेडे़ स्टेडियम पर एक और शानदार खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल का उदय हुआ जिसने अपना पहला आईपीएल शतक जड़ा है। उन्होंने 62 गेदों का सामना करते हुए 8 छक्के और 16 चौकों की मदद से 124 रन बनाए है।

harbajan singh | Sach Bedhadak

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह का मानना है कि इस शतक ने प्रतिभाशाली बाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए कई संभावनाओं के द्वार खोल दिए हैं। उन्होंने कहा है कि इस शानदार शतकीय पारी ने यशस्वी जायसवाल के लिए संभावनाओं के द्वार पूरी तरह से खोल दिए हैं। वह मैच विनर खिलाड़ी है। यशस्वी जायसवाल के पास हर प्रकार के शॉट हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं। जायसवाल जैसे खिलाड़ियों की वजह से भारतीय क्रिकेट फल-फूल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *