MI vs GT : रोहित बिग्रेड के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी हार्दिक की सेना, जानिए किसका पलड़ा है भारी

MI vs GT : मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में अब तक खेले गए 11 मुकाबलों में से 6 में जीत और 5 में हार…

Mi vs GT | Sach Bedhadak

MI vs GT : मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में अब तक खेले गए 11 मुकाबलों में से 6 में जीत और 5 में हार मिली है। 6 जीत के साथ MI के पास 12 पॉइंट्स हैं। MI की टीम में सूर्यकुमार यादव शानदार फॉर्म में है। इसके अलावा टीम के 4 विदेशी खिलाड़ी कैमरून ग्रीन, टिम डेविड, क्रिस जॉर्डन और जेसन बेहरनडॉर्फ भी शानदार फॉर्म में है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs LSG: रवींद्र की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

mi 1 | Sach Bedhadak

इस सीजन में GT का प्रदर्शन

गुजरात टाइटंस ने इस सीजन में अब तक खेले गए 11 मैचों में से 8 में जीत दर्ज की और 3 में हार का सामना करना पड़ा है। 8 जीत के साथ GT के पास 16 पॉइंट्स हैं और टीम आईपीएल की पॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है। गुजरात की टीम अभी जबरदस्त फॉर्म में है। गुजरात की टीम विदेशी क्रिकेटर भी शानदार फॉर्म में है।

mi 2 | Sach Bedhadak

जानिए दोनों टीमों में किसका पलड़ा है भारी

आइपीएल इतिहास में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच अभी तक दो मुकाबले हुए है। जिसमें एक मुंबई और एक गुजरात ने जीता है। इस सीजन में गुजरात का प्रदर्शन को देखते हुए लगता है, मुंबई पर गुजरात का पलड़ा भारी है

जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस की टीम : ईशान किशन, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, कैमरून ग्रीन, टिम डेविड, नेहल वाधेरा, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, कुमार कार्तिकेय और जेसन बेहरनडॉर्फ।

गुजरात टाइटंस : ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विजय शंकर, डेविड मिलर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *