आईपीएल 2024 का सबसे तेज गेंदबाज मयंक यादव हुआ चोटिल, लखनऊ सुपर जायंट्स की बढ़ी मुश्किलें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 17वें सीजन के 21वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच (रविवार) 7 अप्रैल…

mayank yadav 06 1 | Sach Bedhadak

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 17वें सीजन के 21वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच (रविवार) 7 अप्रैल को टक्कर देखने को मिली। इस मुकाबले में लखनऊ ने गुजरात को 33 रनों से पटखनी दी है। लेकिन स मुकाबले के दौरान लखनऊ की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। इस सीजन के सबसे तेज गेंदबाज को अचानक मैदान छोड़ना पड़ा है। वहीं पिछले मैच में मयंक यादव की गेंदबाजी में रफ्तार भी नहीं देखने को मिली है।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2024 : Gautam Gambhir की तिगड़ी का कमाल, आईपीएल में बदले रसेल-नरेन के तेवर, यहां पढ़ें KKR की सफलता की कहानी

मयंक यादव हुए चोटिल
लखनऊ के तेज गेंदबाज मयंक यादव रविवार को गुजरात खेले गए मैच में चोटिल हो गए है। इस मैच में उन्होंने एक ही ओवर फेंका है और इसके बाद मैदान छोड़ दिया। वहीं मयंक यादव वापस गेंदबाजी करने के लिए भी नहीं लौटे। जिसकी वजह से फैंस की मुश्किलें बढ़ी है। पता है कि वह साइड स्ट्रेन इंजरी से जूझ रहे हैं, जो लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए एक बड़ा झटका है।

mayank Yadav 05 1 | Sach Bedhadak

बता दें कि मयंक यादव ने बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 156.7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी, जो इस टूर्नामेंट की सबसे तेज गेंद थी। लेकिन गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में उनकी रफ्तार म दिखाई दी। वह इस मैच में पारी का चौथा ओवर गेंद डालने आए थे। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 2 गेंदें 140 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से फेंकी। इस ओवर में उनकी गति 137 किमी प्रति घंटे तक आ गिरी। जिसने सभी फैंस को चौका दिया है।