IPL 2024 : MI को लगा बड़ा झटका, चोट की वजह से आईपीएल नहीं खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी, अपने दम पर जीता चुका है कई मैच

आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च को होना है, लेकिन उससे पहले ही हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडिसंस (MI) को एक बड़ा झटका…

Surykumar Yadav 01 9 | Sach Bedhadak

आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च को होना है, लेकिन उससे पहले ही हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडिसंस (MI) को एक बड़ा झटका लगा है। यह बड़ा झटका सूर्यकुमार यादव ने दिया है। चोट से परेशान सूर्यकुमार का अब आईपीएल के कुछ मुकाबलों से बाहर होना तय है। लेकिन उनके सामने पूरे आईपीएल सीजन से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। एक क्रिकेट वेबसाइट के मुताबिक, सूर्यकुमार यादव का आज यानी 19 मार्च फिटनेस टेस्ट था। ऐसे में खबर आ ररही है कि उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) से मंजूरी नहीं मिली है। इसी वजह से सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2024 के आधे मैचों से बाहर हो सकते हैं।

यह खबर भी पढ़े:- IPL 2024 का शेड्यूल जारी, CSK और RCB के बीच खेला जायेगा ओपनिंग मैच

सूर्यकुमार यादव ने शेयर की दिल टूटने वाली इमोजी

बता दें कि सूर्यकुमार यादव को अगला फिटनेस टेस्ट कुछ दिनों के बाद होना है। उसके बाद तय होगा कि सूर्यकुमार अगले मैच में खेल पाएंगे या नहीं। इन सबके बीच सूर्यकुमार यादव ने भी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है। सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक टूटे दिल की इमोजी शेयर की है। इसके साथ उन्होंने यह मैसेज दिया है कि वो फिटनेस टेस्ट में फेल होने के कारण निराश हैं और वो आईपीएल के कुछ मैचों से बाहर रह सकते हैं। अगर उन्होंने अगला टेस्ट भी पास नहीं किया तो पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं।

surykumar yadav | Sach Bedhadak

जर्मनी में हुई थी सूर्यकुमार यादव की सर्जरी
सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत की टी20 टीम की कप्तानी संभाली थी। इसी दौरान उन्हें टखने में चोट लगी थी, इसी वजह से वो अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज नहीं खेल पाये थे। सूर्यकुमार यादव की स्पोर्ट्स हर्निया की सर्जरी जर्मनी में हुई थी। ऐसे में अब उन्हें मैदान पर लौटने के लिए NCA से हरी झंडी लेनी होगी।