IPL 2023 : मुंबई इंडियंस से लेकर दिल्ली कैपिटल्स तक, जीत के लिए तरसी ये टीमें, देखें Points Table

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन का आगाज 31 मार्च 2023 से शुरू हो चुका है। जिसमें राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता…

Rohit sharma 2 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन का आगाज 31 मार्च 2023 से शुरू हो चुका है। जिसमें राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स, पंजाब किंग्स ने शानदार प्रदर्शन किया है। इन तीनों टीमों ने अब तक अपने 3-3 मुकाबलों में से 2-2 मुकाबले जीते है और 1-1 मुकाबले हारे है। आईपीएल 2023 की पॉइंट्स टेबल राजस्थान रॉयल्स टॉप पर है। वहीं केकेआर दूसरे नंबर पर और गुजरात टाइटंस तीसरे नंबर पर है।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023 : 40 की उम्र में चीते की फुर्ती से छलांग लगाकर अमित मिश्रा ने हवा में पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखें Video

trad 01 1 | Sach Bedhadak

आईपीएल 2023 में इन टीमों को नहीं मिली जीत
इस टूर्नामेंट में दो टीमों को अभी तक जीत नसीब नहीं हुई है। जिसमें सबसे बड़ा नाम मुंबई इंडियंस का है। इसके अलावा दिल्ली कैपिल्कस को भी इस टूर्नामेंट में कोई भी जीत नहीं मिल पाई है। इस टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिल्कस ने 3 मुकाबले खेले है और सभी मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं मुंबई इंडियंस ने 2 मुकाबले खेले है और दोनों में हार का सामना करना पड़ा है।

Miche | Sach Bedhadak

बता दें कि पिछले सीजन में दिल्ली कैपिल्कस की कप्तानी ऋषभ पंत ने संभाली थी, लेकिन वो इस अबकी बार कार एक्सीडेंट की वजह वह टूर्नामेंट से बाहर हैं। ऐसे में उनकी जगह आस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर टीम की कमान संभाली है। उनकी कप्तानी में दिल्ली ने मैच खेले है और तीनों में हार का सामना करना पड़ा है।

pon 01 | Sach Bedhadak

राजस्थान रॉयल्स नंबर-1
इस टूर्नामेंट में अब तक राजस्थान रॉयल्स पॉइंट्स टेबल में टॉप पर बरकरार है। RR ने अब तक 3 मुकाबले खेले है, जिसमें 2 में जीत मिली है और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है। संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान अबकी बार खिताब की मजबूत दावेदार टीमों में से एक टीम है। राजस्थान का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 12 अप्रैल को खेलना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *