IPL 2023 : कोहली-गंभीर की हरकत पर भड़के कुंबले, कहा- भविष्य में ऐसी बहस स्वीकार नहीं होगी

IPL 2023 : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को सोमवार रात BRSABV इकाना क्रिकेट स्टेडियम में 18…

virat 3 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को सोमवार रात BRSABV इकाना क्रिकेट स्टेडियम में 18 रनों से हरा दिया है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए। कप्तान फाफ डुप्लेसी ने सर्वाधिक 44 रन बनाए, जबकि उनके जोड़ीदार विराट कोहली ने 31 रन बनाए।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs PBKS : MS Dhoni ने लगातार 2 छक्के लगाकर जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

virat Kohli 4 | Sach Bedhadak

दोनों ने ओपनिंग पार्टरशिप में 9 ओवर में 62 रन जोड़े है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजों ने खतरनाक और कसी हुई गेंदबाजी की और लखनऊ को 19.5 ओवर में 108 रन पर सिमेट दिया। स्पिनर कर्ण शर्मा और तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने 2-2 विकेट चटकाए है।

anil | Sach Bedhadak

कोहली और गंभीर की हरकत पर भड़के कुंबले
मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली और लखनऊ टीम के मेंटर पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर के बीच जोरदार बहस हो गई। जिसे लेकर जियोसिनेमा के आईपीएल विशेषज्ञ अनिल कुंबले कुछ नाराज दिखे। उन्होंने कहा, काफी भावनाएं थीं लेकिन आप इन भावनाओं को यहां नहीं दिखा सकते है। यह जरूरत है कि आपके बीच बातचीत हो, लेकिन इस तरह की बहस स्वीकार्य नहीं है।

image 13 | Sach Bedhadak

अनिल कुंबले ने कहा, चाहे मैच में कुछ भी हुआ हो लेकिन आपको अपने प्रतिद्वंद्वी और मैच का सम्मान करना होगा। एक बार जब मैच समाप्त हो जाता है, आपको हाथ मिलाना होता है और अपनी गुस्से को छोड़ देना होता है क्योंकि खिलाड़ी और विपक्षी टीम का सम्मान करना जरूरी है। मुझे नहीं पता उनके बीच क्या हुआ, भले कुछ चीजें निजी हो सकती हैं लेकिन आप उसको
क्रिकेट मैदान पर नहीं चाहते है। गौतम गंभीर और विराट कोहली और अन्य जो खिलाड़ी इसमें शामिल थे। उसे देखना अच्छी बात नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *