IPL 2023 : गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराया, गिल ने फेरा गायकवाड की पारी पर पानी

IPL 2023 : डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस ने आईपीएल के 16वें सीजन में जीत से आगाज किया है। गुजरात टाइटंस ने रोमांचक मुकाबले में चेन्नई…

shubhman gil 01 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस ने आईपीएल के 16वें सीजन में जीत से आगाज किया है। गुजरात टाइटंस ने रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से पटखनी दी है। चेन्नई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 8 रनों की जरूरत थी, जिसे डिफेंडिंग चैंपियन ने 19.2 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। टॉस जीतकर गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बैंटिंग करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस ने 19.2 ओवर में टारगेट हासिल कर लिया। राहुल तेवतिया ने विजयी चौका लगाकर गुजरात को जीत दिलाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023: प्रसिद्ध कृष्णा की जगह लेगा ये खतरनाक गेंदबाज, राजस्थान रॉयल्स ने किया साइन

शुभमन गिल ने फेरा गायकवाड की तूफानी पारी पर पानी

चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड ने सीएसके के लिए सबसे ज्यादा 92 रनों की पारी खेली। मोइन अली ने 23 रन की पारी खेली। वहीं मिडिल ऑर्डर पर शिवम दुबे (19) और महेंद्र सिंह धोनी (14) रनों का योगदान दिया है। गुजरात टाइटंस के लिए मोहम्मद शमी, राशिद खान और अल्जारी जोसेफ ने 2-2 विकेट चटकाए है। जवाबी पारी में गुजरात के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने 36 गेंदों में 63 रनों की तूफानी पारी खेली। टीम ने पावर प्ले के 6 ओवर में 65 रन बना लिए है।

shubhman gil | Sach Bedhadak

राजवर्धन हेंगरगेकर ने की कमाल की गेंदबाजी

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आईपीएल का डेब्यू मैच खेल रहे राजवर्धन हेंगरगेकर ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी की है। उन्होंने 4 ओवर में 36 रन देकर 3 विकेट चटकाए है। इनके अलावा रवींद्र जडेजा और तुषार देशपांडे ने भी 1-1 विकेट चटकाए है।

IPL 2023 7 | Sach Bedhadak

जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11

गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल, रिद्दिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (कप्तान), विजय शंकर, राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी, राशिद खान, जेशुआ लिटिल, यश दयाल और अल्जारी जोसेफ।

इम्पैक्ट प्लेयर्स: केएस भरत, शिवम मावी, मोहित शर्मा, अभिनव मनोहर।

चेन्नई सुपर किंग्स : डेवोन कॉन्वे, ऋतुराज गायकवाड, मोईन अली, बेन स्टोक्स, अंबाती रायडु, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, मिचेल सैंटनर, दीपक चाहर और राजवर्धन हंगरगेकर।

इम्पैक्ट प्लेयर्स: अजिंक्य रहाणे, प्रशांत सोलंकी, तुषार देशपांडे, सिमरजीत सिंह।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *