Ind Vs Aus : तीसरे टेस्ट में किसको मिलेगा मौका, KL Rahul या Shubman, दोनों ने एकसाथ किया अभ्यास

Ind Vs Aus : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च को उषाराजे होलकर स्टेडियम इंदौर में खेला जायेगा। लेकिन सबसे बड़ा…

image 2023 02 28T133044.123 | Sach Bedhadak

Ind Vs Aus : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च को उषाराजे होलकर स्टेडियम इंदौर में खेला जायेगा। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि केएल राहुल और शुभमन गिल में से कौन टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत करेगा। वर्तमान में खराब फार्म से जूझ रहे केएल राहुल और शुभमन गिल ने होलकर स्टेडियम में जमकर अभ्यास किया है। भारतीय टीम प्रबंधन ने दोनों खिलाड़ियों को बराबरी का मौका दिया है। दोनों बल्लेबाजों ने नेट्स पर एकसाथ बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए है। वहीं शुभमन गिल को भारतीय गेंदबाजों ने अभ्यास करवाया है। वहीं शुभमन गिल और केएल राहुल को विराट कोहली ने स्लिप में अभ्यास करवाया है। तीसरा मुकाबला शुरू होने से पहले आज पूरी टीम ने अंतिम अभ्यास किया है, इसी लिए टीम प्रबंधन यह देखना जरूरी है कि शुभमन गिल में से कौन बेस्ट है।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

image 2023 02 28T133212.058 | Sach Bedhadak

शुभमन गिल और केएल राहुल ने एकसाथ मिलकर किया अभ्यास

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल आज अभ्यास शुरू होने से पहले ही बल्लेबाजी का अभ्यास शुरू कर दिया था। वहीं टीम के सभी खिलाड़ी फुटबाल खेल रहे थे। इसके बाद जब नेट्स पर अभ्यास शुरु हुआ तो शुभमन गिल सबसे ज्यादा देर तक बल्लेबाजी करते दिखे। वहीं खराब फार्म से गुजर रहे केएल राहुल भी बल्लेबाजी में सुधार के लिए नेट्स पर अभ्यास करते हुए दिखाई दिए। इस वक्त टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा भी चर्चा करते हुए दिखाई आए।

यह खबर भी पढ़ें:- MI को लगा बड़ा झटका, टीम से बाहर हो सकता है यह खतरनाक गेंदबाज, वनडे विश्व कप में करेंगे वापसी

image 2023 02 28T133316.389 | Sach Bedhadak

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भी किया अभ्यास
बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया टीम को भारत के खिलाफ 2-0 से हार का सामना करना पड़ा है। स्टीव स्मिथ ने स्पिनर गेंदबाजों के खिलाफ स्वीप करने के बजाए आगे बढ़कर कई शानदार शॉट खेले है। स्मिथ और उस्मान ख्वाजा नेट पर सबसे पहले बल्लेबाजी के लिए आए और नाथन लियोन की स्पिन गेंदों में आगे बढ़कर कई शॉट्स खेले है।

यह खबर भी पढ़ें:- टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज का खत्म हुआ करियर! ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेलेक्टर्स ने टीम से निकाला बाहर

जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल/शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया टीम : स्टीव स्मिथ (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, ट्रेविस हेड, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, पीटर हैंड्सकम्ब, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, मिचेल स्टार्क, नाथन लायन, टॉड मर्फी और मैथ्यू कुहनेमन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *