IND vs AUS : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टी20 मैच आज, टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में हो सकते है बड़े बदलाव?

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच आज रायपुर में खेला जायेगा। इस…

Surykumar Yadav 01 6 | Sach Bedhadak

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच आज रायपुर में खेला जायेगा। इस मैच में भारतीय टीम सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी, क्योंकि अगर भारतीय टीम यह मैच जीत जाती है तो टी20 सीरीज पर कब्जा कर लेगी, लेकिन जीत नहीं मिली तो सीरीज का फैसला पांचवे और आखिरी टी20 मैच में होगा।

यह खबर भी पढ़ें:इस बंगाली मॉडल ने ट्रेविस हेड के नाम का भरा सिंदूर, ऐसे रचाई वर्ल्ड कप चैम्पियन से शादी

तिलक वर्मा की जगह शामिल हो सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज के चौथे मैच में दोनों देशों की टीमों में बदलाव होने की पूरी उम्मीद है। इस आर्टिकल में भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में चर्चा करते हैं। भारतीय टीम की बल्लेबाजी क्रम में श्रेयस अय्यर वापस आ सकते हैं। वह चौथे और पांचवे टी20 मैच के लिए टीम से जुड़ सकते हैं, सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में श्रेयस अय्यर को तिलक वर्मा की जगह शामिल किया जा सकता है, क्योंकि भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम में अभी तक केवल तिलक वर्मा ही है, जिन्होंने कोई खास पारी नहीं खेली है। क्योंकि भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम में अभी तक सिर्फ तिलक वर्मा ही है, जिन्होंने कोई खास पारी नहीं खेली है, बाकी सभी खिलाड़ियों ने रन बनाए हैं, इसी वजह से तिलक वर्मा की जगह टीम में श्रेयस अय्यर को शामिल किया जा सकता है।

Mukesh Kumar 01 | Sach Bedhadak

मुकेश कुमार की वापसी लगभग तय

भारतीय टीम की गेंदबाजी क्रम में भी बदलाव किया जा सकता है, पहले 2 टी20 मैचों में अचछा प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मुकेश कुमार तीसरे टी20 मैच में नहीं खेल पाये थे, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) से छुट्‌टी मांगी थी। तीसरे मैच में उनकी जगह आवेश खान को मौका मिला था और उन्होंने भी कमाल की गेंदबाजी की। हालांकि, गुवाहाटी में हुए पिछले मैच में प्रसिद्ध कृष्णा काफी मंहगे साबित हुए थे, इसलिए चौथे मैच में उनकी जगह पर ही मुकेश कुमार को मौका दिया जा सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसी रहेगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन:- यशस्वी जायसवाल, रुतुराज गायकवाड़, इशान किशन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, मुकेश कुमार।