Ind Vs Aus : भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान, स्क्वॉड में हुई इन 3 खिलाड़ियों की एंट्री

Ind Vs Aus : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच अभी चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है। यह सीरीज 13 मार्च को खत्म हो…

image 2023 02 23T151123.299 | Sach Bedhadak

Ind Vs Aus : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच अभी चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है। यह सीरीज 13 मार्च को खत्म हो जायेगी। इस सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जायेगी। इस सीरीज के लिए पहले ही भारतीय टीम को ऐलान किया जा चुका है। अब इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का भी ऐलान किया जा चुका है।

ऑस्ट्रेलिया ने किया 16 सदस्यीय टीम का ऐलान
भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम की घोषणा कर दी गई है। इस स्क्वॉड में ऑस्ट्रेलिया के कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ियों की एंट्री हुई है। जो चोट की वजह से लंबे समय से टीम से बाहर थे। ग्लेन मैक्सेवल, मिचेल मार्श और रिचर्डसन की भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में वापसी हुई है। कंगारू टीम की अगुवाई पैट कमिंस के हाथों में है। वहीं टेस्ट सीरीज बीच में छोड़कर घर लौटे डेविड वॉर्नर का नाम भी टीम में शामिल है।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

image 223 | Sach Bedhadak

चयन समिति के अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने कहा, वर्ल्ड कप के सात महीने दूर होने की वजह से यह सीरीज हमारी तैयारी में एक महत्वपूर्ण कदम हैं। ग्लेन, मिशेल और झे सभी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं जो हमें लगता है कि अच्छा प्रदर्शन करेंगे। जोश हेजलवुड को दर्द की चोट से पूरी तरह फिट होने के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है क्योंकि वह संभावित विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और इंग्लैंड में एशेज की तैयारी कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज का खत्म हुआ करियर! ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेलेक्टर्स ने टीम से निकाला बाहर

वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम
कैमरन ग्रीन, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, मारनस लाबुशेन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स केरी, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर, एडम जैम्पा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *