IND vs AUS : टीम इंडिया को मिला धोनी से बड़ा फिनिशर, रिंकू सिंह की पिटाई से डरे कंगारू गेंदबाज, देखें Video

IND vs AUS 2nd T20 : रिंकू सिंह ने एकबार फिर से अपनी बल्लेबाजी का कमाल दिखाकर फैंस को चौका दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ…

Rinku 01 1 | Sach Bedhadak

IND vs AUS 2nd T20 : रिंकू सिंह ने एकबार फिर से अपनी बल्लेबाजी का कमाल दिखाकर फैंस को चौका दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 में रिंकू सिंह ने 9 गेंद पर 31 रनों की तूफानी पारी खेली है, जिसके बदौलत भारत ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 235 रन बना पाने में सफल रहा। रिंकू की पारी ने एकबार फिर यह साबित कर दिया है कि यह बल्लेबाज टीम इंडिया का नया फिनिशर बन गया है। रिंकू सिंह ने 344 के स्ट्राइक रेट से रन बनाकर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर कुटाई की है। बता दें कि रिंकू ने 19वें ओवर में तेज गेंदबाज सीन एबॉट के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 25 रन बनाए।

यह खबर भी पढ़ें:इस बंगाली मॉडल ने ट्रेविस हेड के नाम का भरा सिंदूर, ऐसे रचाई वर्ल्ड कप चैम्पियन से शादी

बता दें कि 19वें ओवर में रिंकू सिंह ने 2 छक्के और 3 चौके लगाने में सफलता हासिल की, रिंकू की कुटाई ने गेंदबाज के होश उड़ा दिए है। रिंकू सिंह की इस पारी के दम पर भी टीम इंडिया टी20 इंटरनेशनल में अपना पांचवां सबसे बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही है।

धोनी की तरह रिंकू भारत के नए फिनिशर
रिंकू सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के नए फिनिशर बन गए हैं। उन्होंने पिछले मैच में भी नाबाद 22 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी। टीम इंडिया ने पहला टी20 मैच 2 विकेट से जीता था। टी20 अंतरराष्ट्रीय में रिंकू सिंह ने जो किया वो हैरान करने वाला था। क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि भारतीय टीम को धोनी की तरह रिंकू सिंह के रूप में एक बड़ा फिनिशर मिल गया है।

Rinku Singh 01 10 | Sach Bedhadak

भारत ने टी20 सीरीज में बनाई 2-0 से बढ़त
भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। बता दें कि दूसरे टी20 में ऋतुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल और इशान किशन की अर्धशतकीय पारियों के बाद रिंकू सिंह का कमाल कर दिया। भारत ने दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया को 44 रनों से पटखनी दी है। रिंकू सिंह ने 9 गेंद में 4 चौके और 2 छक्को की मदद से नाबाद 31 रन बनाए है। जिससे भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस फॉर्मेट में अपना सबसे बड़ा स्कोर चार विकेट पर 235 रन बनाए।