IND vs AFG: अफगानिस्तानी शेरों के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन घोषित! इन 2 खूंखार खिलाड़ियों की हुई एंट्री

IND vs AFG World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की…

Mohmad shami 01 1 | Sach Bedhadak

IND vs AFG World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की है। अब भारत का अगला मुकाबला 11 अक्टूबर (बुधवार) को खेला जाना है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच में भारतीय टीम का सामना अफगानिस्तान टीम से होना है।

अफगानिस्तान मजबूत टीम है मौका पड़ने पर वो अच्छी-अच्छी टीमों को धूल चटा देती है। अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन 11 में भी बदलाव होते हुए दिखाई दे रहे है। टीम में सूर्यकुमार यादव और मोहम्मद शमी को मौका मिलते हुए देखा गया है। आइए जानते हैं कैसी हो सकती है अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन।

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023 में होगी पैसों की बारिश, सरकार करेगी मोटी कमाई, 5 प्वाइंट्स में जानें सबकुछ!

aswin 01 12 | Sach Bedhadak

ईशान किशन-रविचंद्रन अश्विन हो सकते हैं टीम से बाहर
भारतीय टीम को 11 अक्टूबर को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में अपना दूसरा मैच खेलना है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारतीय टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेलना है। अफगानिस्तान के खिलाफ होने मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Surykumar Yadav 01 4 | Sach Bedhadak

सूर्या-शमी को मिल सकती है एंट्री

11 अक्टूबर को अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में ईशान किशन और रविचंद्रन अश्विन भारतीय टीम से बाहर हो सकते हैं। इन 2 खिलाड़ियों की जगह भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन 11 में तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और शानदार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को मौका मिलता दिख रहा है। बता दें कि सूर्यकुमार यादव मिडिल ऑर्डर मेंं टीम को स्थिरता दे सकते हैं और मिनटों में मैच बदल सकते हैं तो वहीं मोहम्मद शमी अपनी स्विंग से भारतीय टीम को मिडिल ओवर्स में विकेट लेने का दम रखते हैं।

AFG के खिलाफ ऐसी होगी भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (विकेटकीपर), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी।