Alex Carey की विवादास्पद स्टंपिंग पर भड़का ये दिग्गज, कहा- उनकी बियर पार्टी में अब नहीं होंगे शामिल

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) ने एलेक्स केरी (Alex Carey) के विवादास्पद स्टंपिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा…

Alex Carey | Sach Bedhadak

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) ने एलेक्स केरी (Alex Carey) के विवादास्पद स्टंपिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि लॉर्ड्स टेस्ट में एलेक्स कैरी द्वारा जॉनी बेयरस्टो की विवादास्पद स्टंपिंग के दौरान ऑस्ट्रेलिया ने खेल भावना का पालन नहीं किया। मेजबान टीम के 317 रनों के लक्ष्य का पीछा करते वक्त इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो विवादास्पद परिस्थितियों में रन-आउट हो गए, जिसके बाद काफी ड्रामा हुआ।

यह खबर भी पढ़ें:- Gautam Gambhir पर भड़का ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, कहा- वो Virat Kohli की सफलता से जलते हैं

Jony Bai | Sach Bedhadak

जानी बेयरस्टो के आउट होने के बाद मची अफरा-तफरी

बता दें कि जानी बेयरस्टो 10 रन पर खेल रहे थे और 52वें ओवर में इंग्लैंड का स्कोर 193/5 था, जब वो कैमरून ग्रीन के बाउंसर पर झुके और अनजाने में अपनी क्रीज से बाहर निकल गए। यह देखकर ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने गेंद पकड़ने के तुरंत बाद अंडरआर्म थ्रो से स्टंप पर मार दिया और खुशी से उछल पड़ा।

इसके बाद अफरा-तफरी मच गई और ऑस्ट्रेलिया ने तुरंत अपील की। इस प्रकार से आउट होने पर इंग्लैंड के कोच मैकुलम ने संकेत दिया है कि ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज के बाद इंग्लैंड बियर पार्टी में नहीं शामिल होगा। उनकी टीम जानी बेयरस्टो की स्टंपिंग से नाराज है।

jony Bais | Sach Bedhadak

मैकुलम ने कहा- नहीं करेंगे उनके साथ बीयर पार्टी

मैकुलम ने एक इंटरव्यू में कहा है कि मैंने सोचा भी नहीं था कि अब उनके साथ बीयर पीएंगे। मेरा मानना है कि यह खेल की भावना के बारे में है और जब आप अधिक परिपक्व हो जाते हैं तो आपको खेल का एहसास होता है और इसकी भावना की आपको रक्षा करने की जरूरत होती है। आईसीसी के कानून के अनुसार, वह आउट है। जॉनी रन लेने की कोशिश नहीं कर रहे थे, यह वो चीज है जिसे समझना कठिन है और आप छोटे अंतर को देखें तो यह अविश्वसनीय रूप से निराशाजनक है। खेल के आखिरी दिन ऑस्ट्रेलिया ने 43 रनों से मैच जीता और एसेज में 2-0 से बढ़त बना ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *