Babar Azam को आया Mohammed Rizwan पर गुस्सा, बल्ला लेकर मारने दौड़े, देखें Video

Babar Azam-Mohammed Rizwan Video : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर…

babar and rizwan 01 1 1 | Sach Bedhadak

Babar Azam-Mohammed Rizwan Video : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाबर आजम को एक गेंद मिलने के बाद अपनी क्रीज छोड़ते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान गेंद कलेक्ट करने के बाद गेंद स्टंप पर फेंकते हैं और लेग अंपायर से रन आउट की अपील करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:इस बंगाली मॉडल ने ट्रेविस हेड के नाम का भरा सिंदूर, ऐसे रचाई वर्ल्ड कप चैम्पियन से शादी

इसके बाद बाबर आजम भी मस्ती के मुड़ में आ जाते है और रिजवान को बल्ले से मारने के लिए पीछे छोड़ते हुए नजर आ रहे है। वहीं रिजवान ने खुद को बचाने के लिए स्टंप के पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं, बाबर आजम भी उनका पीछा करते हैं। इस मजेदार वीडियो को देखकर फैंस काफी खुश हैं। यह वीडियो पाकिस्तान के किसी इंटर स्क्वॉड मैच के दौरान का है, यह प्रैक्टिस मैच बताया जा रहा है।

बाबर आजम ने 15 नवंबर को क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में अपनी टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया था। बता दें कि पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में 9 में से 5 मैच गंवाए और सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई करने में असफल रहे है। इस टूर्नामेंट में 9 मैचों में 320 रन बनाए थे। बाबर की अगुवाई में विशेषज्ञों और प्रशंसकों के निशाने पर गए थे। शान मसूद को टेस्ट कप्तान नियुक्त किया गया, जबकि शाहीन अफरीदी ने टी20 कप्तान के रूप में पदभार संभाला है।

बाबर के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर उनके साथी खिलाड़ियों ने मिलीजुली प्रतिक्रिया दी और उनमें से कुछ ने सोशल मीडिया पर कप्तान के रूप में 29 साल के इस खिलाड़ी के योगदान की तारीफ की, जबकि कुछ अन्य चुप रहे है, बाबर और सरफराज अहमद हाल ही में लाहौर में टीम के साथी इमाम-उल-हक की शादी से पहले कव्वाली नाइट में शामिल हुए थे।

Imam 1 | Sach Bedhadak

सरफराज ने इस मौके का पूरा लाभ उठाया और वह संगीत का आनंद उठाया है, जबकि बाबर आजम और उस्मान कादिर उनके बगल में बैठे थे। वहीं सरफराज ‘मेरा पिया घर आया’ गाने की धुन पर थिरक रहे थे तो बाबर के चेहरे पर मुस्कान थी। बता दें कि इमाम का निकाह 25 नवंबर को हुआ था।