वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान, भारत के खिलाफ खेलेना ये खतरनाक खिलाड़ी

वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच इंग्लैंड के लंदन में स्थित केनिंग्टन ओवल में खेला जाएगा। यह…

smith | Sach Bedhadak

वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच इंग्लैंड के लंदन में स्थित केनिंग्टन ओवल में खेला जाएगा। यह फाइनल मुकाबला 7 जून से शुरू होगा और 11 जून तक चलेगा। पिछली बार इस मुकाबले में न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारतीय टीम इस साल ऑस्ट्रेलिया को हराकर खिलाब पर कब्जा करना चाहेगी। इसी दौरान वर्ल्ड चैंपियनशिप से जुड़ी एक बड़ी अपटेड सामने आई है। ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023 : 40 की उम्र में चीते की फुर्ती से छलांग लगाकर अमित मिश्रा ने हवा में पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखें Video

starc 01 | Sach Bedhadak

ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ( ACB) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। वहीं टीम की कमान पैट कमिंस को सौपी गई है। वहीं वाइस कप्तानी स्टीव स्मिथ को सौपी गई है। हाल ही में भारत दौरे के वक्त स्मिथ ने टीम की कमान भी संभाली थी।

Warner 01 | Sach Bedhadak

डेविड वॉर्नर की एंट्री
भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में डेविड वॉर्नर को ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है। इनके अलावा कई घातक खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी लाइन अप में स्कॉट बोलैंड, जोस हेजलवुड, जोस इंग्लिस, नाथन लॉयन और टॉड मफीर् को शामिल किया गया है।

डब्लूटीसी फाइनल के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम
पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, स्कॉट बोलैंड, कैमरन ग्रीन, स्टीव स्मिथ (उपकप्तान), एलेक्स कैरी, मार्कस हैरिस, जोस हेजलवुड, ट्रेविस हेड, जोस इंगलिस, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लायन, मिचेल मार्श, टॉड मर्फी, मैथ्यू रेनशॉ, मिचेल स्टार्क।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *