Asia Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर Rahul Dravid ने दिया चौंकाने वाला बयान, खबर पढ़कर नहीं होगा यकीन

Asia Cup 2023 : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने एशिया कप 2023 का शेड्यूल जारी कर दिया है। भारत 2 सितंबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान…

India vs Pakisthan 01 | Sach Bedhadak

Asia Cup 2023 : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने एशिया कप 2023 का शेड्यूल जारी कर दिया है। भारत 2 सितंबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा। यदि दोनों टीमें सुपर 4 और फाइनल में पहुंचती हैं, तो उनके बीच तीन मुकाबलों की रोमांचक संभावना हो सकती है। इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान दोनों को एक ही ग्रुप (ए) में रखा गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- ‘म्हारी छोरियां छोरों से कम नहीं’…मजदूर की बेटी लाई कुश्ती में सोना, जिद और मेहनत का जिंदा उदाहरण

rahul dravid 01 | Sach Bedhadak

17 सितंबर को कोलंबो में खेला जायेगा महामुकाबला
भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने पाकिस्तान के साथ संभावित मुकाबलों को लेकर उत्साह को स्वीकार किया, लेकिन टूर्नामेंट के प्रति अपने दृष्टिकोण पर जोर दिया है। इसके अलावा उन्होंने स्वीकार किया है कि पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल एक गहन लड़ाई होगी, द्रविड़ ने यात्रा के प्रत्येक चरण पर ध्यान केंद्रित करने के महत्व पर जोर दिया।

image 58 | Sach Bedhadak

फाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान वास्तव में एक रोमांचक प्रतियोगिता पेश करेगा। भारत को पाकिस्तान से तीन बार भिड़ने के लिए सुपर4 के लिए क्वालीफाई करना होगा, द्रविड़ ने कहा, ” हम जानते हैं कि हमें पहले दो मैचों में पाकिस्तान और नेपाल से खेलना है, हमें उस पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है, हमें अच्छी क्रिकेट खेलने की जरूरत है, हमें उन मैचों को जीतने की जरूरत है और फिर देखें कि टूर्नामेंट कहां जाता है।

अगर हमें उनसे तीन बार खेलने का मौका मिलता है, तो मेरा मानना है कि यह शानदार है, इसका मतलब है कि हम टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचेंगे और उम्मीद है कि पाकिस्तान भी फाइनल में पहुंचेगा। ऐसा करने का लक्ष्य है, हम निश्चित रूप से फाइनल तक खेलना चाहते हैं और फाइनल जीतना चाहते हैं लेकिन हमें पहले दो कदम उठाने होंगे।” पाकिस्तान, भारत और नेपाल ग्रुप ए में हैं जबकि ग्रुप बी में श्रीलंका शामिल है। बांग्लादेश और अफगानिस्तान, नेपाल को छोड़कर, अन्य पांच देशों ने भारत में अक्टूबर में शुरू होने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *