‘दो पहले सपने में आए प्रभु श्रीराम…’, 700km का सफर कर अयोध्या पहुंचेंगे अनुपम और संदीप

भागलपुर के जिले के कहलगांव से अनुपम और संदीप नाम के दो युवा प्रभु श्रीराम के दर्शनों के लिए अयोध्या के लिए निकल पड़े हैं। यह युवा साइकिल से 700 किलोमीटर का सफर तक कर अयोध्या पहुंचेंगे।

Ayodhya darshan | Sach Bedhadak

रामजन्मभूमि आयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा होनी है। प्रभु श्रीराम सालों के लंबे इंतजार के बाद आज अयोध्या में विराजमान होने जा रहे हैं। इन दिनों बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक में श्रद्धा की एक अलग अलख जग रही हैं और पूरा देश राममयी होता जा रहा है। सभी 22 जनवरी में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का साक्षी बनना चाह रहे हैं। और इसी चाहत के साथ भागलपुर के दो युवा मित्र साइकिल से करीब 700 किलोमीटर का सफर कर आयोध्या पहुंचने के लिए निकल पड़े हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Ram Mandir Ayodhya : दुनिया देखेगी राजस्थान के आर्टिस्ट की कारीगरी, 5 हजार किलो का होगा मुख्य स्तंभ, तांबे से बनी है 450 घंटियां

अनुपम और संदीप ने अपनी यात्रा अयोध्या के लिए कहलगांव से शुरू की है। 10 दिन के अंदर ये लोग अयोध्या पहुंचकर श्रीराम के दर्शन करेंगे। श्रीराम के दर्शन करने निकले अनुपम ने बताया कि श्रीराम उनके मन में बसे हैं और दो दिन पहले ही उनके सपने में श्रीराम आए और फिर रामजी की याद में वो साइकिल से भागलपुर के कहलगांव से निकल पड़े हैं।

Ayodhya darshan 1 | Sach Bedhadak

कहलगांव से उत्तर वाहिनी जल लेकर निकले

कहलगांव के दो युवा अनुपम और संदीप कहलगांव से उत्तर वाहिनी गंगाजल लेकर आयोध्या के लिए निकल पड़े हैं। अनुपम और संदीप का मानना है कि उन्हें प्रभु श्रीमरा के दर्शन करने तक कोई परेशानी नहीं होगी। भागलपुर के कहलगांव से निकलने के बाद से लोग उन्हें रास्ते में जगह-जगह रोककर सेल्फी ले रहे हैं और उनसे प्रभु श्री राम से उनके लिए दुआं करने की अपील कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-500 मंदिरों में ड्रेस कोड लागू, मंदिरों में शॉर्ट्स-फटी जींस में नहीं मिलेगी एंट्री