Rajasthan Election 2023: राजस्थान कोर ग्रुप की मीटिंग समाप्त, 76 उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा, अब 8 बजे जेपी नड्डा के साथ बैठक

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की अगली लिस्ट को लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी है। आज दिल्ली में बीजेपी सीईसी की बैठक से पहले प्रह्राद जोशी के आवास पर कोर ग्रुप की बैठक हुई।

sb 2 2023 10 31T190120.275 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की अगली लिस्ट को लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी है। आज दिल्ली में बीजेपी सीईसी की बैठक से पहले प्रह्राद जोशी के आवास पर कोर ग्रुप की बैठक हुई। इस बैठक में बाकी 76 नामों पर कोर ग्रुप के प्रमुख नेता से विस्तार से चर्चा की गई।

बीजेपी ने दो सूचियां की जारी

बीजेपी ने इससे पहले अपने उम्मीदवारों की दो सूचियां जारी कर दी हैं। जिसमें 41 और 83 नामों का ऐलान किया गया है। बीजेपी ने पहली लिस्ट 9 अक्टूबर को जारी की थी। इस लिस्ट में जिसमें सात सांसदों को टिकट देकर चुनाव में उतारा गया था। 21 अक्टूबर को 83 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की गई थी। इस लिस्ट में राजेंद्र राठौड़ और वसुंधरा राजे का नाम शामिल थे। बीजेपी के कई बड़े नाम अभी भी बचे हुए हैं, जिन्हें भी तीसरी सूची में जगह मिलने की उम्मीद है।

1 नवंबर को बीजेपी सीईसी की बैठक प्रस्तावित

इस बैठक में सीपी जोशी, वसुंधरा राजे, अरुण सिंह, राजेंद्र राठौड़, गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, सतीश पूनिया, कैलाश चौधरी सहित राजस्थान बीजेपी के तमाम नेता मौजूद रहे। अब मंगवार रात 8 बजे जेपी नड्डा और अमित शाह से मुलाकात होगी। 1 नवंबर को बीजेपी सीईसी की बैठक प्रस्तावित है। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ प्रदेश की कोर टीम के प्रमुख नेताओं के साथ-साथ ओमप्रकाश माथुर और भूपेन्द्र यादव भी मौजूद रहेंगे।