Rajasthan Election 2023: मोदी की सागवाड़ा में भविष्यवाणी, बोले- अब राजस्थान में कभी नहीं आएगी गहलोत सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सागवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी दिल्ली से वायुसेना के विमान से उदयपुर पहुंचे थे। इसके बाद यहां से पीएम मोदी हैलीकॉप्टर से सागवाड़ा पहुंचे।

Rajasthan Police 2023 11 21T134354.415 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सागवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी दिल्ली से वायुसेना के विमान से उदयपुर पहुंचे थे। इसके बाद यहां से पीएम मोदी हैलीकॉप्टर से सागवाड़ा पहुंचे। सागवाड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने सागवाड़ा में भविष्य वाणी करते हुए कहा कि भविष्य में कांग्रेस की सरकार राजस्थान में कभी नहीं आने वाली है।

राजस्थान में आ रही है बीजेपी

पीएम नरेंद्र मोदी ने सागवाड़ा में अपने संबोधन की शुरुआत भारत माता के जय, गोविंद गुरु महाराज, मावजी महाराज और त्रिपुरा सुंदरी के जयकारे के साथ की, पीएम मोदी ने सभा में आए लोगों को किया प्रणाम, महाराणा प्रताप और वीर बाला काली बाई, गोविंद गुरु और मानगढ़ धाम को याद किया। पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं डूंगरपुर और बांसवाड़ा कई बार आया हूं, लेकिन ऐसी भीड़ मैंने कभी नहीं देखी। राजस्थान में बीजेपी आ रही है।

भविष्यवाणी कर रहा हूं- पीएम मोदी

आगे पीएम मोदी ने कहा कि मावजी महाराज की पवित्र धरती से यह बात बोल रहा हूं, भविष्यवाणी कर रहा हूं कि इस बार ही नहीं, राजस्थान में अब कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी।

युवाओं के सपने तोड़े का किया काम

राजस्थान में अब कभी कांग्रेस सरकार नहीं बनेगी। कांग्रेस सरकार के राज में युवाओं के सपने तोड़े का काम किया है। कांग्रेस सरकार ने हर भर्ती में घोटाला किया है, जैसे आपके बच्चों के सपने तोड़े वैसे आप कांग्रेस के सपने तोड़ दो। काले कारनामों की लाल डायरी निकल रही है। राजस्थान में कांग्रेस का सूपड़ा साफ करो, कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के लिए कुछ नहीं किया।

लोगों को कोरोना का मुफ्त टीका लगवाया

आगे पीएम मोदी ने कहा कि जहां से कांग्रेस से उम्मीद खत्म होती है वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है, 80 करोड़ लोगों को राशन दे रहे है, आने वाले 5 साल तक लोगों मुफ्त राशन मिलेगा। कांग्रेस ने गरीबों को राशन नहीं दिया, बीजेपी ने आदिवासी कल्याण के लिए अलग से मंत्रालय बनाया, बीजेपी ने लोगों को कोरोना का मुफ्त टीका लगवाया।

आदिवासी वोटर्स को साधने की कोशिश

अपनी सभा में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासियों को सालों तक कभी नहीं पूछा। यह भाजपा है, जिसने आदिवासी मामलों के लिए अलग मंत्रालय बना दिया। कांग्रेस सरकार में 8 वन उपज पर एमएसपी मिला करती थी, भाजपा सरकार में 90 वन उपज पर एमएसपी मिलती है। अब मोदी पशुओं के लिए भी मुफ्त टीकाकरण कर रहा है।

आदिवासियों को गुलाम मानती है कांग्रेस

आगे सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इसी गहलेात सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल में मवेशी चराने पर, घास काटने पर जुर्माने को 500 रुपए से बढ़ाकर 25 हजार रुपए कर दिया था। जब भाजपा सरकार आई तो गहलोत के पापी निर्णयों को खत्म किया था। यह मत भूलना। अंग्रेज जैसे हम हिंदुस्तानियों को गुलाम मानते थे, आजादी के बाद भी कांग्रेस आदिवासियों को वैसे ही मानती है।