Rajasthan Election 2023: मैं कहीं नहीं जा रही… ‘रिटायरमेंट’ वाले बयान पर वसुंधरा राजे की सफाई

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा ने झालारपाटन सीट से नामांकन दाखिल भरते ही ‘रिटायर’ वाले बयान पर यू-टर्न ले लिया है। पूर्व सीएम राजे ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है और मैं कहीं नही जा रही हूं।

sb 2 2023 11 04T153536.554 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा ने झालारपाटन सीट से नामांकन दाखिल भरते ही ‘रिटायर’ वाले बयान पर यू-टर्न ले लिया है। पूर्व सीएम राजे ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है और मैं कहीं नही जा रही हूं। बता दें कि शुक्रवार को झालावाड़ शहर के प्रवीण शर्मा मैदान में जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों की बीजेपी की संयुक्त जनसभा को संबोधित वसुंधरा राजे ने कहा था कि अब मुझे लग रहा है कि मैं रिटायर हो सकती हूं। लोगों ने बेटे दुष्यंत को सही प्रशिक्षण व स्नेह दिया है और उन्हें सही रास्ते पर रखा है। ऐसे में अब उन्हें बेटे दुष्यंत के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।

बयान से हुई सियासी गलियारों में चर्चा

वसुंधरा राजे का यह बयान सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया। हर कोई यह जानना चाहता था कि क्या वसुंधरा राजे राजनीति से संन्यास ले रही है? शनिवार को नामांकन दाखिल करने के बाद राजे मीडिया से रूबरू हुई। इस दौरान उन्होंने साफ-साफ कहा कि झालावाड़ मेरा परिवार है और इस परिवार में हम बहुत सी बातें करते हैं, जिनका कोई राजनीतिक अर्थ नहीं होता है। मैंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि बेटे दुष्यंत का भाषण सुनने के बाद और लोगों की प्रतिक्रिया देखकर मुझे खुशी हुई। एक मां के तौर पर मुझे खुशी हुई कि दोनों के बीच ऐसा समन्वय था। मैं चाहूंगी यह स्पष्ट करने के लिए कि मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। मैंने अभी अपना नामांकन दाखिल किया है। सेवानिवृत्ति के बारे में कुछ भी अपने मन में न रखें।

राजे ने 10वीं बार भरा नामांकन

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर नामांकन भरने की प्रक्रिया के छठे दिन आज दोपहर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालावाड़ जिले की झालारपाटन सीट से 10वीं बार नामांकन दाखिल किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी सहित कई नेता मौजूद रहे। इससे पहले वसुंधरा राजे ने झालावाड़ के राड़ी स्थित बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की और भगवान का आर्शीवाद लिया। बता दें कि वसुंधरा राजे पिछले 34 सालों से इस निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। वे 5 बार सांसद और 4 बार विधायक रही हैं।