Rajasthan Election 2023: गुरुद्वारा को नासूर बताया फिर मांगी मांगी, अब BJP नेता पश्चाताप करने पहुंचे गुरुद्वारे

तिजारा से बीजेपी नेता और पूर्व भाजपा प्रत्याशी संदीप दायमा गुरुद्वारों पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर सिख समुदाय के निशाने पर आ गए हैं। हर जगह पर उनका विरोध हो रहा है।

sb 2 2023 11 04T164033.267 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: तिजारा से बीजेपी नेता और पूर्व भाजपा प्रत्याशी संदीप दायमा गुरुद्वारों पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर सिख समुदाय के निशाने पर आ गए हैं। हर जगह पर उनका विरोध हो रहा है। इन सबके बाद संदीप दायमा अपनी गलती पर पश्चाताप करने और सफाई सेवा करने के लिए गुरुवार को गुरुद्वारा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गुरुद्वारा ग्रंथी को एक माफी पत्र भी सौंपा।

क्या है पूरा मामला

राजस्थान में बाबा बालकनाथ योगी की सभा के दौरान बीजेपी के पूर्व प्रत्याशी संदीप दायमा के बोल बिगड़ते नजर आए थे। बीजेपी प्रत्याशी महंत बालकनाथ की सभा में अमर्यादित टिप्पणी करते हुए बीजेपी नेता संदीप दायमा ने की गुरुद्वारे के लिए कहा कि गुरुद्वारे नासूर बन गए है, हमें इस नासूर को उखाड़ फेंकना है, अमर्यादित टिप्पणी से सिख समाज में भारी रोष व्याप्त है।

बाद में मांगी माफी

संदीप दायमा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लागतार विरोध को देखते हुए उन्होने वीडियो संदेश जारी करते हुए माफी मांगी है। वीडियो में संदीप दायमा कहते हुए नजर आ रहे थे कि आज की सभा में मेरे द्वारा जो बोला गया उससे में आहत हूं। मैं पूरे सिख समाज से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। पता नहीं मेरे से कैसे गलती हो गई। ऐसे सिख समाज ने जिसने हमेशा से सनातन धर्म की रक्षा की हो। ऐसे सिख समाज के बारें में मैं कभी सोच भी नहीं सकता हूं।

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

सोशल मीडिया पर संदीप यादव का वीडियो वायरल होने के बाद से लागातार उन पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया के माध्यम से लोगो राजस्थान पुलिस के साथ ही चुनाव आयोग को इस मामले में संज्ञान लेने के लिए कह रहे है।