Rajasthan Election 2023: 4 घंटे से जारी कांग्रेस CEC की बैठक समाप्त, कल फिर होगी स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार शाम कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक हुई। जानकारों की माने तो सोमवार को इस बैठक में कांग्रेस चुनाव समिति ने 76 सीटों पर चर्चा की।

sb 2 2023 10 30T185842.887 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार शाम कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक हुई। जानकारों की माने तो सोमवार को इस बैठक में कांग्रेस चुनाव समिति ने 76 सीटों पर चर्चा की। कल मंगलवार को एक बार फिर स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी। उसके बाद सीईसी की बैठक में नाम फाइनल किए जाएंगे।

बैठक से निकली बड़ी खबर

जानकारों की माने तो आज सीईसी की बैठक में कुछ सीटों पर उम्मीदवार बदलने की भी चर्चा हुई है। दो से तीन घोषित उम्मीदवारों को बदलने पर चर्चा की जाने की संभावना है। लेकिन, आखिरी सूची से ही इसका खुलासा होगा। ज्यादा विरोध ना हो इसके लिए कांग्रेस अपनी अंतिम सूची में ही घोषित उम्मीदवारों में बदलाव कर सकती है।

मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में हुई बैठक

बैठक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, गौरव गोगोई, प्रभारी सुखजिंदर रंधावा, गोविंद सिंह डोटासरा, सह-प्रभारी अमृता धवन और काजी निज़ामुद्दीन मौजूद रहे।