Rajasthan Election 2023: ERCP के बाद अब गारंटी देने के लिए प्रदेश में ‘गारंटी यात्रा’ निकालेगी कांग्रेस

कांग्रेस ने राजस्थान में अपनी ‘कांग्रेस गारंटी यात्रा’ के तहत सात ‘गारंटियों’ के प्रचार-प्रसार के लिए सात प्रभारी और तीन समन्वयकों के नाम घोषित किए हैं।

sb 2 2023 10 31T134431.694 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस ने राजस्थान में अपनी ‘कांग्रेस गारंटी यात्रा’ के तहत सात ‘गारंटियों’ के प्रचार-प्रसार के लिए सात प्रभारी और तीन समन्वयकों के नाम घोषित किए हैं। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा द्वारा मनोनीत सात प्रभारियों में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी को उदयपुर, सचिन पायलट को अजमेर, हरीश चौधरी को जोधपुर, गोविंद राम मेघवाल को बीकानेर, भंवर जितेंद्र सिंह को जयपुर, मोहन प्रकाश को भरतपुर और प्रमोद जैन भाया को अंता की जिम्मेदारी दी गई है।

CM गहलोत ने किया ट्वीट

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ट्वीट पर लिखा कि राजस्थान के हर व्यक्ति तक कांग्रेस की गारंटी का लाभ पहुंचाने के लिए ‘कांग्रेस गारंटी यात्रा’ शुरू की जा रही है। यात्रा को सफल बनाने के लिए सभी मनोनीत प्रभारियों एवं संयोजकों को शुभकामनाएं। हमारा लक्ष्य है कि कांग्रेस की 7 गारंटी का लाभ राजस्थान के हर गांव और कस्बे को मिले। गौरतलब है कि गहलोत ने राज्य में दोबारा कांग्रेस सरकार बनने पर सात ‘गारंटी’ देने की घोषणा की है, जिसमें सरकारी कॉलेज के छात्रों को लैपटॉप देना और हर छात्र को अंग्रेजी माध्यम में शिक्षा प्रदान करना शामिल है।

सहप्रभारियों को भी जिम्मेदारी

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव काजी निज़ामुद्दीन, वीरेंद्र सिंह राठौड़ और अमृता धवन अपने-अपने क्षेत्रों में समन्वयक के रूप में काम करेंगे। रंधावा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा, ‘कांग्रेस की 7 गारंटी को राजस्थान की जनता का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। ‘कांग्रेस गारंटी यात्रा’ के तहत प्रदेश के हर घर तक सात गारंटी पहुंचाने के लिए 7 प्रभारी और 3 समन्वयक मनोनीत किए गए हैं।