जाहिदा खान का विरोध…टिकट काटने की कर रहे मांग, PCC के बाद अब दिल्ली में समर्थक और विरोधी गुट में नारेबाजी 

दिल्ली में 15, GRG कांग्रेस वॉर रूम में उम्मीदवारों को लेकर मंथन को लेकर लगातार बैठक जारी है। इधर, दिल्ली में कांग्रेस वॉर रूम के बाहर कामां से विधायक जाहिदा खान के विरोध में लगातार नारे नारेबाजी की जा रही है।

Copy of ashok gehlot 20 | Sach Bedhadak

Delhi News: दिल्ली में 15, GRG कांग्रेस वॉर रूम में उम्मीदवारों को लेकर मंथन को लेकर लगातार बैठक जारी है। इधर, दिल्ली में कांग्रेस वॉर रूम के बाहर कामां से विधायक जाहिदा खान के विरोध में लगातार नारे नारेबाजी की जा रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग है कि कामां से जाहिदा खान को टिकट नहीं दी जाए। अब जाहिदा खान के समर्थक भी पहुंचे कांग्रेस वॉर रूम के बाहर पहुंच गए है। अब जाहिदा का टिकट कटवाने वाले और समर्थक दोनों आमने-सामने हो गए है।

किसी अन्य उम्मीदवार को मैदान में उतारने की मांग

पार्टी कार्यकर्ताओं ने यह भी मांग की कि राज्य विधानसभा चुनाव में मंत्री के स्थान पर किसी अन्य उम्मीदवार को उतारा जाए। यह विरोध प्रदर्शन शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में 15 जीआरजी स्थित पार्टी के वॉर रूम में होने वाली पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के दौरान चल रहा है। बता दें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आगामी विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट को अंतिम रूप देने के लिए 17 अक्टूबर को केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक होगी हैं। 200 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 25 नवंबर को होने हैं और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

PCC के बाहर भी हुआ था हंगामा

शुक्रवार को प्रदेश चुनाव समिति की बैठक के दौरान भी जयपुर में कांग्रेस वॉर रुक के बाहर जाहिदा खान के विरोध में नारेबाजी की गई थी। पीसीसी के बाहर बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए जाहिदा खान का टिकट काटने की मांग के साथ ही किसी अन्य उम्मीदवार को मैदान में उतारने की बात कहीं थी।