“Forget & Forgive” के सिद्धांत…CM गहलोत का सचिन पायलट गुट पर बड़ा बयान, कहा- टिकट के लिए नहीं किया विरोध

दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय में शुक्रवार सीएम गहलोत ने को आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान की सियासत को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Rajasthan Police 58 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Elections 2023: दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय में शुक्रवार सीएम गहलोत ने को आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान की सियासत को लेकर बड़ा बयान दिया है। पत्रकारों द्वारा पूछे एक सवाल का जवाब देते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जो MLA सचिन पायलट के साथ मानेसर गए थे, उनमें से करीब-करीब सभी को टिकट मिल रहा हैं।, मैंने एक भी नाम पर बैठक में ऑब्जेक्शन नहीं किया है।

“Forget & Forgive” के सिद्धांत पर करेंगे काम

CM अशोक गहलोत ने कहा कि 40 दिन बाद जब हम बाड़ेबंदी से बाहर आए थे तभी मैंने मीडिया में कहा था कि हम “Forget & Forgive” के सिद्धांत पर काम करेंगे। सचिन पायलट के साथ सत्ता संघर्ष पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हम सब एकजुट हैं। मैंने किसी भी एक उम्मीदवार (पायलट पक्ष के) का विरोध नहीं किया है।

2020 में की थी बगावत

अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सियासी लड़ाई की कहानी किसी से नहीं छुपी है। ये लड़ाई साल 2020 में भी सामने आ गई थी। जब सचिन पायलट नाराज होकर अपने गुट के विधायकों के साथ मानेसर रिसॉर्ट चले गए थे। यह 2020 की बगावत थी जिसका जिक्र अक्सर सीएम गहलोत करते है। टिकट बंटवारें को लेकर अब बगावत करने वाले विधायकों को टिकट देने के मामलें खुलकर अपनी बात रखते नजर आए है।

मोदी सरकार पर जमकर हमला

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर इनकम टैक्स, ईडी और सीबीआई के बहाने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। सीएम गहलोत ने आरोप लगाया कि जहां-जहां भी चुनाव होते हैं, वहां-वहां केंद्र सरकार की ओर से पहले ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स को भेज दिया जाता है। साथ ही सीएम गहलोत ने संजीवनी घोटाले का जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और गणपति प्लाजा के लॉकर्स में 500 की ब्लैक मनी का दावा करने वाले बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा पर भी तीखा हमला बोला।