कांग्रेस की नीति, नियती और नेता बेहतर, दौसा जनसभा में पायलट बोले- स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाएगी कांग्रेस

पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने रविवार को कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में दातांरामगढ़, दौसा और विराट नगर में जनसभा को संबोधित किया है। दौसा में राहुल गांधी, सुखजिंदर सिंह रंधावा, सचिन पायलट, सहप्रभारी अमृता धवन, कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा मौजूद रहे है।

Rajasthan Police 2023 11 19T164501.109 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने रविवार को कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में दातांरामगढ़, दौसा और विराट नगर में जनसभा को संबोधित किया है। दौसा में राहुल गांधी, सुखजिंदर सिंह रंधावा, सचिन पायलट, सहप्रभारी अमृता धवन, कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा मौजूद रहे है। जनसभा को संबोधित करते हु्ए सचिन पायलट ने कहा कि 25 नवम्बर के चुनावों में राजस्थान का भविष्य तय करना, कांग्रेस की नीति, नियती और नेता बेहतर, कांग्रेस भाजपा को हराकर 2023 – 2024 में बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाएगी कांग्रेस

आगे दौसा में पायलट ने बोला कि मात्र 26 वर्ष की उम्र में 2004 में सोनिया गांधी ने दौसा से टिकट दिया। जिसकी वजह से आज हम यहां एक साथ है। 25 नवम्बर को सभी बातें भूलकर वोट करना है। मध्यप्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाएगी।

दातारामगढ़ में किया सभा को संबोधित

इधर, सीकर जिले की दांतारामगढ़ विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए पायलट ने कहा कि लोगों को जाति धर्म के नाम पर तोड़ना और भावनाओं से टकराना बड़ा आसान है लेकिन लोगों को जोड़ना, धर्म की सीमाएं लांघकर भाई को भाई से मिलाकर रखने का काम इतने बड़े मुल्क में अगर किसी सरकार ने किया तो कांग्रेस ने किया है।

बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

सचिन पायलट ने कहा, बीजेपी की सरकार को 10 साल दिल्ली में हो गए लेकिन क्या काम किया। किसानों के खिलाफ तीन काले कानून बनाए. डेढ़ साल तक किसान दिल्ली में धरने पर डटे रहे, जिसके बाद सरकार ने काले कानून वापस लिए। पायलट ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने नोटबंदी की, जीएसटी लागू किया।

अग्नि वीर योजना पर केंद्र को घेरा

सचिन पायलट ने कहा कि शेखावाटी से हमारे नौजवान फ़ौज में भर्ती होते हैं लेकिन केंद्र सरकार ने फौज की भर्ती को ही खत्म करके अग्नि वीर चालू कर दिया। अग्नि वीर में नौजवान लड़का 4 साल तक ही नौकरी करेगा और फिर उसके बाद छुट्टी हो जाएगी।