कांग्रेस में उम्मीदवारों पर मंथन! स्क्रीनिंग कमेटी चेयरमैन गौरव गोगोई की अध्यक्षता में बैठक संपन्न

अब राजस्थान में टिकटों को लेकर कांग्रेस की सक्रियता बढ़ गई है। शुक्रवार को हुई प्रदेश चुनाव समिति की बैठक के बाद आज शनिवार को स्क्रीनिंग कमेटी चेयरमैन गौरव गोगोई की अध्यक्षता में बैठक 15 GRG कांग्रेस वार रूम दिल्ली में हुई।

Copy of ashok gehlot 23 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: अब राजस्थान में टिकटों को लेकर कांग्रेस की सक्रियता बढ़ गई है। शुक्रवार को हुई प्रदेश चुनाव समिति की बैठक के बाद आज शनिवार को स्क्रीनिंग कमेटी चेयरमैन गौरव गोगोई की अध्यक्षता में बैठक 15 GRG कांग्रेस वार रूम दिल्ली में हुई। इस बैठक में राजस्थान में कांग्रेस की टिकटों को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कांग्रेस के प्रमुख चेहरे बैठक में नजर आए।

CEC की बैठक 17 अक्टूबर को

शनिवार को गौरव गोगोई की अध्यक्षता में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे उम्मीदवारों की लिस्ट को अंतिम रूप देने के लिए 17 अक्टूबर को केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक लेगे।

बैठक में यह लोग रहे मौजूद

दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन गौरव गोगोई की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ चुनाव पर्यवेक्षक मधुसूदन मिस्त्री, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, सचिन पायलट, डॉ सी.पी. जोशी , सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन, वीरेंद्र राठौर, अमृता धवन, स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य अभिषेक दत्त एवं गणेश गोदियाल मौजूद रहे।