BJP नेता के बिगडे बोल- मस्जिद और गुरुद्वारों को बताया नासूर, बाद में मांगी माफी, तिजारा में योगी की सभा का मामला

बीजेपी प्रत्याशी महंत बालकनाथ की सभा में अमर्यादित टिप्पणी करते हुए बीजेपी नेता संदीप दायमा ने की गुरुद्वारे पर के लिए कहा कि गुरुद्वारे नासूर बन गए है, हमें इस नासूर को उखाड़ फेंकना है, अमर्यादित टिप्पणी से सिख समाज में भारी रोष व्याप्त है।

sb 2 2023 11 02T131117.383 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में बुधवार को आयोजित बाबा बालकनाथ योगी की सभा के दौरान बीजेपी के पूर्व प्रत्याशी संदीप दायमा के बोल बिगड़ते नजर आए। बीजेपी प्रत्याशी महंत बालकनाथ की सभा में अमर्यादित टिप्पणी करते हुए बीजेपी नेता संदीप दायमा ने की गुरुद्वारे पर के लिए कहा कि गुरुद्वारे नासूर बन गए है, हमें इस नासूर को उखाड़ फेंकना है, अमर्यादित टिप्पणी से सिख समाज में भारी रोष व्याप्त है।

sb 2 2023 11 02T130326.412 | Sach Bedhadak

सिख समाज में भारी आक्रोश

बुधवार 1 नवबंर को तिजारा में बीजेपी प्रत्याशी महंत बालकनाथ की सभा में भाजपा नेता और तिजारा से पूर्व प्रत्याशी द्वारा अमर्यादित टिप्पणी करने के बाद से माहौल लगातार गर्म होता जा रहा है। प्रदेश सहित सोशल मीडिया पर संदीप यादव को लेकर कार्रवाई की मांग की जा रही है। अलवर जिले में में संदीप यादव का पूतला भी फूंका था।

बाद में मांगी माफी

संदीप दायमा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लागतार विरोध को देखते हुए उन्होने वीडियो संदेश जारी करते हुए माफी मांगी है। वीडियो में संदीप यादव कहते हुए नजर आ रहे है कि आज की सभा में मेरे द्वारा जो बोला गया उससे में आहत हूं। मैं पूरे सिख समाज से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। पता नहीं मेरे से कैसे गलती हो गई। ऐसे सिख समाज ने जिसने हमेशा से सनातन धर्म की रक्षा की हो। ऐसे सिख समाज के बारें में मैं कभी सोच भी नहीं सकता हूं।

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

सोशल मीडिया पर संदीप यादव का वीडियो वायरल होने के बाद से लागातार उन पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया के माध्यम से लोगो राजस्थान पुलिस के साथ ही चुनाव आयोग को इस मामले में संज्ञान लेने के लिए कह रहे है।