गोगामेड़ी हत्याकांड में NIA का एक्शन, जयपुर में शूटर रोहित का घर सील, लेडी डॉन पूजा के परिवार से पूछताछ

NIA Action In Gogamedi Murder Case: राजस्थान के बहुचर्चित सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर एनआईए ने बुधवार सुबह राजस्थान में इस हत्याकांड जुड़े लोगों…

Rajasthan Police 2024 01 03T202438.838 | Sach Bedhadak

NIA Action In Gogamedi Murder Case: राजस्थान के बहुचर्चित सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर एनआईए ने बुधवार सुबह राजस्थान में इस हत्याकांड जुड़े लोगों से मिले इनपूट के आधार पर कई जगहों पर बड़ी कार्रवाई की है। इसके तहत एनआईए ने जयपुर और टोंक में भी कार्रवाई की है। गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों को शरण देने और हथियार सप्लाई करने के आरोप में पिछले दिनों गिफ्तार टोंक के अलीगढ़ निवासी लेडी डॉन पूजा सैनी के घर कार्रवाई करने पहुंची।

5 घंटे तक परिजनों से पूछताछ

इस दौरान एनआईए ने पूजा के परिवार से करीब 5 घंटे तक पूछताछ की, इसके बाद अधिकारी जयपुर के लिए रवाना हो गए। उधर, एनआईए की कार्रवाई के बाद जिले में हड़कंप मच गया है। एनआईए के अधिकारी बुधवार सुबह-सुबह अलीगढ़ शहर पहुंचे। इस दौरान टीम में एनआईए के छह अधिकारी शामिल थे। उनकी मांग पर उन्हें पुलिस चौकी उपलब्ध करायी गयी। इसके बाद एनआईए की टीम महिला पुलिस बल के साथ अलीगढ़ पहुंची। इस दौरान अधिकारियों ने पूजा के परिवार से करीब 5 घंटे तक पूछताछ की, इसके बाद एनआईए की टीम वहां से चली गयी।

शूटर रोहित राठौड़ का घर सील

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में एनआईए की टीम बुधवार सुबह मकराना पहुंची. टीम ने मकराना पुलिस के साथ जूसरी गांव जाकर गोगामेड़ी की हत्या के आरोपी शूटर रोहित राठौड़ के घर की तलाशी ली और घर को सील कर दिया. रोहित और उनका परिवार पिछले 30 साल से जयपुर में रह रहे थे. हाल ही में रोहित के घर पर बुलडोजर चलाया गया था.

5 दिसंबर को हुई थी गोगामेड़ी की हत्या

आपको बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की 5 दिसंबर को जयपुर में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो शूटरों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को गिरफ्तार किया था। पुलिस जांच में अलीगढ़ निवासी पूजा सैनी का नाम भी सामने आया। जिसने इन शूटरों को जयपुर स्थित अपने फ्लैट में पनाह दी थी।