Rajasthan: भीलवाड़ा में भिड़े भाजपा कार्यकर्ता, बंद कमरे में चले खूब लात-घूंसे

Bhilwara News: भीलवाड़ा में भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में चले मुक्के-लात। प्रत्याशी ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया।

BJP 2 | Sach Bedhadak

Bhilwara News: राजस्थान में क्लीन स्वीप करने का दावा करने वाली भाजपा के अंदर भी अनुशासनहीनता और अंर्तकलह सामने आई है। चित्तौड़गढ़ में राजपूत समाज से उठी बहिष्कार की चिंगारी के बीच भीलवाड़ा में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में मुक्के-लात और कुर्सियों से अनुशासन के दावे की पोल खुल गई है।

कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा के निर्दलीय विधायक अशोक कोठारी पार्टी में पहली बार विधिवत कार्यक्रम में शामिल हुए। वहीं उनके सामने बागियों को पार्टी से निकालो के नारे लगे। निर्दलीय विधायक कोठारी और पूर्व विधायक विट्‌ठलशंकर अवस्थी के समर्थक आपस में भिड़ गए।

यह खबर भी पढ़ें:-BJP Sankalp Patra : 400+ का टारगेट…3 करोड़ गरीबों को घर, मुफ्त राशन, बुजुर्गों का 5 लाख तक मुफ्त इलाज

महिलाओं के सामने हुआ अपशब्दों का इस्तेमाल

भाजपा सम्मेलन में महिला पदाधिकारियों के सामने जमकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया। एक कार्यकर्ता के साथ तो मारपीट भी की गई। विवाद जब शुरू हुआ जब एक कार्यकर्ता ने पूर्व विधायक विट्‌ठलशंकर अवस्थी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया। जिसके बाद पूर्व विधायक अवस्थी के समर्थक भड़क गए। बता दें कि एक सप्ताह पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के सामने नामांकन सभा में निर्दलीय विधायक अशोक कोठारी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए थे।

प्रत्याशी ने शांत कराया मामला

भीलवाड़ा में भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में बंद कमरे में लात-घूंसे और कुर्सियों के चलने से जबरदस्त हंगामा हुआ। नेताओं के मंच से अपील करने के बाद भी मामला शांत नहीं हुआ। आखिर में भाजपा प्रत्याशी की दखलअंदाजी के बाद मामला जाकर शांत हुआ। वहीं पूर्व विधायक विट्‌ठलशंकर अवस्थी और विधायक आशोक कोठारी ने माइक से कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की थी।

यूं शुरू हुआ विवाद

भीलवाड़ा भाजपा जिला कार्यालय पर कार्यकर्ता सम्मेलन में दीप प्रज्जवलन के साथ ही पूर्व विधायक अवस्थी और वर्तमान विधायक कोठारी के समर्थकों में कहा सुनी हो गई। पूर्व विधायक अवस्थी को दीप प्रज्जवलन के लिए बुलाया तो कोठारी समर्थक ने अपशब्द के नारे लगाए। इस बीच कार्यकर्ताओं में झगड़ा हो गया।

यह खबर भी पढ़ें:-Lok Sabha Election: चुनावी सर्वे ने बढ़ाई बीजेपी की चिंता, जानें कांग्रेस को मिल रही हैं कितनी सीटें?

मंच पर बैठे कोठारी और अवस्थी जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा और सांसद प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल ने सभी कार्यकर्ताओं को शांत करने की अपील करते रहे। इस दौरान वहां विधानसभा प्रभारी और लोकसभा प्रभारी भी मौजूद थे।