Bharatpur Firing : डॉक्टरों ने निकाली 5 गोली, लाला पहलवान की हालत खतरे से बाहर, 24 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ

भरतपुर फायरिंग मामले में घायल कारोबारी गजेंद्र सिंह उर्फ लाला पहलवान की हालत अब खतरे से बाहर है।

bharatpur2 | Sach Bedhadak

भरतपुर। भरतपुर फायरिंग मामले में घायल कारोबारी गजेंद्र सिंह उर्फ लाला पहलवान की हालत अब खतरे से बाहर है। गुरुवार सुबह करीब 8 बजे भूरी सिंह व्यायाम शाला के पास वेलनेस हेल्थ क्लब जिम के बाहर 5-6 बदमाशों ने लाला पहलवान को पार्किंग में घेर कर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया था। इसके बाद बदमाशों ने कारोबारी के हाथ और पैर में गोली मारी थी। लाला पहलवान के शरीर में 5 गोलियां लगी। गंभीर हालत में उसे आरबीएम अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया।

जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने पांचों गोलियों बाहर निकाल दी है। अस्पताल प्रशासन ने बताया कि अब लाला पहलवान की हालत खतरे से बाहर है। वहीं, खुद लाला पहलवान ने भी एक वीडियो जारी कर कहा कि अब मैं ठीक हूं। आप सभी की दुआ से मेरी जान बच गई। हालांकि, अभी भी लाला पहलवान का एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है।

इधर, पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी हुई है। लेकिन, 24 घंटे भी पुलिस खाली हाथ है। सिटी सीओ सतीश वर्मा ने बताया कि गजेंद्र पहलवान को जिम के बाद घर जाने के दौरान करीब 6-7 लोगों ने गोली मार दी। गजेंद्र का सरकारी अस्पताल में इलाज जारी है। घटनास्थल के फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

बता दें कि गुरुवार सुबह करीब 8 बजे अटलबंद थाना इलाके में चामड़ माता मंदिर के पास रहने वाले 40 वर्षीय गजेन्द्र सिंह उर्फ लाला पहलवान पर जिम से बाहर निकलते वक्त स्कॉर्पियो में सवार होकर आए बदमाशों ने हमला कर दिया था। बदमाशों ने फायरिंग के साथ पहलवान पर जमकर लाठियां बरसाईं। लाला पहलवान हीरादास बस स्टैंड के पास जिम में रोजाना कसरत करने आता था। बदमाशों ने उसकी रेकी की और फिर वहां पहुंचकर उसे दबोच लिया। हमले में 40 वर्षीय लाला पहलवान गंभीर घायल हो गया, जिसके बाद उसे तुरंत ट्रोमा सेंटर ले जाया गया, जहां गंभीर हालत के चलते उसे जयपुर रेफर कर दिया गया। फिलहाल, घायल का जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है। बता दे कि लाला पहलवान पूर्व पार्षद समुंद्र सिंह का छोटा भाई है।

घटना के दो वीडियो आए सामने

भरतपुर में कारोबारी पर फायरिंग के 2 सीसीटीवी वीडियो सामने आए थे। पहले सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बदमाश पहलवान को लाठी- डंडो से मार रहे हैं और जब लाला नीचे गिर जाता है, तो बदमाश उस पर पांच राउंड फायर कर देते हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं, एक ओर सीसीटीवी सामने आया जिसमें सुबह 8 बजे कारोबारी गजेंद्र सिंह उर्फ लाला पहलवान जिम से निकलकर अपनी कार में बैठने जा रहा था। इसी दौरान फायरिंग हो गई। फायरिंग की चपेट में जिम से निकली एक लड़की भी आ गई। गजेंद्र ने फायरिंग से बचने के लिए लड़की की आड़ लेने की कोशिश की लेकिन वह उठकर भाग गई।

आपसी रंजिश हो सकती है वजह

जानकारी मिली है कि गजेंद्र सिंह का किसी से झगड़ा नहीं था और वह शादीशुदा है। उसके एक बेटा और बेटी हैं। इसके साथ ही उसकी प्राइवेट बसें चलती हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी तक हमले के कारण स्पष्ट नहीं हुए हैं, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि धौलपुर से आ रही अवैध चंबल की बजरी या फिर आपसी रंजिश हमले का कारण हो सकता है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जल्द होगी आरोपियों की पहचान

अटल बंद थाना प्रभारी विजय छोकर ने बताया कि लाला पहलवान जो जिम करने के लिए आया था। वहां से वह वापस जाने लिए बाहर निकला ही था कि एक स्कॉर्पियो में आए बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। सभी बदमाशों की सीसीटीवी के जरिये पहचान की जा रही है। जिले में नाकाबंदी कराई गई है। जल्दी ही सभी बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पहले भी हुई हैं इस तरह की घटनाएं

भरतपुर में पूर्व में भी कई बार फायरिंग की घटनाएं हुई हैं। शहर के जघीना मोड़ के पास भी पिछले दिनों बदमाशों ने भाजपा के नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। हालांकि कुछ दिनों बाद बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ गए थे। लगातार इस तरह की घटनाओं से क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।

ये खबर भी पढ़ें:-RPSC Paper Leak Case: मुख्य आरोपी भूपेंद्र सारण को लाया गया उदयपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *