ना पीहर…ना ससुराल, अब अंजू उर्फ फातिमा को कौन देगा शरण?

अंजू उर्फ फातिमा 5 महीने बाद वापस भारत लौट आई है। लेकिन, ससुराल और पीहर वालों ने अंजू के घर में घुसने से साफ इनकार कर दिया है।

Anju Latest News

Anju Latest News : नई दिल्ली। राजस्थान के अलवर जिले से पाकिस्तान गई अंजू उर्फ फातिमा 5 महीने बाद वापस भारत लौट आई है। लेकिन, ससुराल और पीहर वालों ने अंजू के घर में घुसने से साफ इनकार कर दिया है। ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि आखिर अब अंजू को कौन शरण देगा? इधर, अंजू का दावा है कि वो अपने पति अरविंद के साथ रहने के लिए वापस नहीं आई है, वो तो अपने बच्चों की खातिर आई है।

पाकिस्तान में अपने बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह संग निकाल करने वाली अंजू बुधवार को भारत लौटी थी। नसरुल्‍ला ही अंजू को वाघा बार्डर पर छोड़ने आया था। लेकिन, भारत आते ही आईबी और पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस टीम ने अंजू से लंबी पूछताछ की। इस दौरान अंजू ने पाकिस्तानी नसरुल्लाह से निकाह करने और धर्म के साथ-साथ नाम बदलने की बात स्वीकार की है। साथ ही उसने कहा कि वह अपने बच्चों के लिए और पति से तलाक लेने के लिए भारत वापस आई है। वह अपने पिता के घर पर जाएगी। । अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ग्वालियर जिले के टेकनपुर स्थित बौना गांव में रहते हैं।

अंजू के पिता बोले-गांव में नहीं घुसने देंगे

इधर, अंजू के लौटने की खबर से बौना गांव में हलचल बढ़ गई है। अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस जब राजस्थान में किसी शादी समारोह में भाग लेने के बाद गुरुवार सुबह अपने घर पहुंचे तो मीडियाकर्मियों ने सवाल किया। जिस पर वो भड़क गए। उन्होंने कहा कि हमें कुछ नहीं कहना है कि हमने अपनी बात पहले बता दी है। बता दे कि उनके पति पहले ही कह चुके है अगर अंजु आई तो हम उसे नहीं अपनाएंगे और गांव में भी नहीं घुसने देंगे।

अंजू के पूर्व पति ने करा रखा है केस दर्ज

इधर, अंजू के पूर्व पति अरविंद का कहना है कि उन्हें उससे कोई मतलब नहीं। अरविंद भी पहले ही कह चुके है कि वह अपने दोनों बच्चों की परवरिश अपने दम पर करेगा और उसके बच्चे अंजू की शक्ल भी नहीं देखना चाहते हैं। पति अरविंद ने भिवाड़ी थाने में अंजू के खिलाफ शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी शादी करने और पाकिस्तान से वाट्सअप कॉल पर धमकी देने का मामला दर्ज कराया था। ऐसे में भिवाड़ी पुलिस अंजू से पूछताछ कर सकती है।

21 जुलाई 2023 को पाक गई थी अंजू

बता दें कि राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में रहने वाली अंजू अपने पति अरविंद, 15 वर्षीय बेटी और 6 साल के बेटे को छोड़कर अपने प्यार के लिए 21 जुलाई 2023 को पाकिस्तान चली गई थी। नसरुल्लाह और अंजू की प्रेम कहानी 2019 से चल रही है और दोनों फेसबुक पर दोस्त बने थे। पाकिस्तान में अंजू ने 25 जुलाई को अपने 29 साल के बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह से शादी कर ली थी और इस्लाम धर्म कबूलते हुए अपना नाम फातिमा रख लिया था। वो खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में नसरुल्लाह के घर पर रह रही थी।

ये खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Election 2023 : बड़ी लापरवाही…वोटिंग के दिन EVM हुई गायब, 2 कर्मचारियों पर गाज