लॉरेंस गैंग के नाम से जैस्मीन सैंडलास को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई दिल्ली में होटल की सुरक्षा

अमेरिका में रहने वाली भारतीय मूल की अंतरराष्ट्रीय पंजाबी गायिका जैस्मीन सैंडलास को जान से मारने की धमकी मिली है। जैसे ही वह दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे, उन्हें एक विदेशी नंबर से जान से मारने की धमकी दी गई।

Rajasthan Police 34 | Sach Bedhadak

Singer Jasmine Sandlas: अमेरिका में रहने वाली भारतीय मूल की अंतरराष्ट्रीय पंजाबी गायिका जैस्मीन सैंडलास को जान से मारने की धमकी मिली है। जैसे ही वह दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे, उन्हें एक विदेशी नंबर से जान से मारने की धमकी दी गई। शनिवार 7 अक्टूबर को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में लेडी सिंगर का लाइव कॉन्सर्ट है।

लॉरेंस गैंग के नाम से धमकी

लेडी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिली है। लेडी सिंगर को दिल्ली पुलिस की ओर से सुरक्षा मुहैया कराई गई है। जिस पांच सितारा होटल में गायिका जैस्मिन सैंडलास ठहरी हुई हैं, वहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही सभी खुफिया एजेंसियों को भी अलर्ट कर दिया गया है।

कौन है जैस्मीन सैंडलस

पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस की इंस्टाग्राम पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 2.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और उनके पोस्ट को लाखों लाइक्स मिलते हैं। आपको बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ अलग-अलग राज्यों में दर्जनों मामले दर्ज हैं। हाल ही में इस गैंगस्टर ने कहा था कि वह अभिनेता सलमान खान को मारने में तीन बार असफल हो चुका है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग पिछले महीने सुर्खियों में रहा

पिछले महीने दविंदर बंबीहा गैंग के सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुनीके की कनाडा में हत्या कर दी गई थी। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य गोल्डी बरार ने ली थी। सुक्खा दुनीके की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने फेसबुक पर कहा था कि दुनीके गैंगस्टर गुरलाल बराड़ और विक्की की हत्या में शामिल था।