PM मोदी की सुरक्षा में हुई भारी चूक, काफिले के आगे कूद गया युवक, पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा, इसके बाद…

पीएम मोदी के वाराणसी दौरे के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। बनारस में रुद्राक्ष सेंटर के बाहर एक युवक पीएम के काफिले के सामने कूद गया।

ashok gehlot 27 | Sach Bedhadak

PM Modi’s security lapse in Varanasi: पीएम मोदी के वाराणसी दौरे के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। बनारस में रुद्राक्ष सेंटर के बाहर एक युवक पीएम के काफिले के सामने कूद गया। पीएम मोदी के काफिले में ये सुरक्षा चूक उस वक्त हुई जब वो एयरपोर्ट के लिए रवाना हो रहे थे। युवक प्रधानमंत्री की कार से बमुश्किल 10 फीट की दूरी पर था। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने दौड़कर युवक को पकड़ लिया। एसपीजी युवक से पूछताछ कर रही है।

ashok gehlot 28 | Sach Bedhadak

युवक बताया जा रहा भाजपा कार्यकर्ता

पीएम मोदी के काफिले के सामने कूदने वाला युवक बीजेपी कार्यकर्ता बताया जा रहा है। वह ग़ाज़ीपुर का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि युवक ने सेना में भर्ती की मांग को लेकर पीएम मोदी से मिलने के लिए ऐसा किया। हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी कोई कुछ नहीं कह रहा है। युवक के पास से बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम की आईडी मिली है।

एसपीजी कर रही पूछताछ

युवक के द्वारा पीएम मोदी के काफिले के सामने आते ही सुरक्षाकर्मी भाग कर हटाया और उसे हिरासत में ले लिया। इस गलती की जानकारी मिलते ही अधिकारियों के होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि युवक पीएम की कार से बमुश्किल 10 फीट की दूरी पर था। अब एसपीजी युवक से पूछताछ कर रही है।