10 मिनट पहले मां से की बात, ट्रेडमिल पर दौड़ते समय हार्ट अटैक से मौत, CCTV देखकर हो जाएंगे हैरान

गाजियाबाद से एक सनसनीखेज सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक युवक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ता हुआ नजर आ रहा है। अचानक लड़का दिल का दौरा पड़ने की वजह से ट्रेडमिल पर गिर पड़े।

sb 2 2023 09 17T150818.408 | Sach Bedhadak

Ghaziabad Viral Video: गाजियाबाद से एक सनसनीखेज सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक युवक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ता हुआ नजर आ रहा है। अचानक लड़का दिल का दौरा पड़ने की वजह से ट्रेडमिल पर गिर पड़े। जानकारी के मुताबिक युवक की मौत हो गई है। इस मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

अचानक ट्रेडमिल पर गिरा

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में एक जिम का पूरा वाक्या है जहां पर एक युवक ट्रेडमिल पर दौड़ता नजर आ रहा था। इसी दौरान युवक की तबीयत बिगड़ गई और वह अचानक ट्रेडमिल पर गिर गया। आसपास मौजूद लोग उसके पास पहुंचे, वे कुछ कर पाते इससे पहले ही युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान सिद्धार्थ कुमार सिंह (26) के रूप में की गई है। वह सरस्वती विहार खोड़ा कॉलोनी का रहने वाला था।

मौके पर ही युवक की मौत

यह घटना 16 सितंबर की दोपहर करीब 12 बजे बाबा जिम की है। ट्रेडमिल पर गिरते ही दो लोग आए और सिद्धार्थ को नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ का परिवार मूल रूप से बिहार का रहने वाला है।

वह गाजियाबाद में पढ़ाई कर रहा था। जानकारी के मुताबिक, इस दुखद घटना से 10 मिनट पहले सिद्धार्थ ने अपनी मां से बात की थी। हालांकि, युवक की मौत के बाद उसके पिता उसके शव को अपने गृहनगर बिहार के सीवान ले गये।

यह कोई पहला मामला नहीं

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि वर्कआउट के दौरान किसी शख्स की मौत हुई हो। पिछले साल नवंबर में 46 साल के एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की भी जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी।

सिद्धांत को जिम में दिल का दौरा पड़ा और जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इससे पहले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की वर्कआउट के दौरान मौत हो गई थी। वह ट्रेडमिल पर वर्कआउट कर रहे थे तभी उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और वह गिर पड़े।