करोड़ों रुपए देकर अमेरिकी अखबारों में दिल्ली के स्कूलों की खबर छपवाई, सुकेश का केजरीवाल पर एक और आरोप

करोड़ों की ठगी मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रेशेखर ने अब पोलीग्राफ टेस्ट को चुनौती दी है। अपने अपने वकील अशोक सिंह के जरिए…

ezgif 4 dfb89abb58 | Sach Bedhadak

करोड़ों की ठगी मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रेशेखर ने अब पोलीग्राफ टेस्ट को चुनौती दी है। अपने अपने वकील अशोक सिंह के जरिए सुकेश ने एक लेटर जारी किया है। जिसमें सुकेश ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल औऱ सत्येंद्र जैन के खिलाफ मैंने जो आरोप लगाए हैं, वे बिल्कुल सच हैं, इस पर मैं अपना पोलीग्राफ टेस्ट देने को तैयार हूं।

इस लेटर में आगे सुकेश ने कहा है कि पोलीग्राफ टेस्ट अगर मेरा हो रहा है तो केजरीवाल औऱ सत्येंद्र जैन का भी होना चाहिए। दोनों इस टेस्ट के लिए हामी भरें और मेरे साथ ही सत्येंद्र और केजरीवाल का पोलीग्राफ टेस्ट हो। इसके साथ ही सुकेश ने शर्त रखी है कि  इस पोलीग्राफ टेस्ट का लाइव प्रसारण भी किया जाए। इस लेटर में सुकेश ने कहा है जो केजरीवाल दिल्ली के स्कूलों के कयाकल्प के बारे में इतनी बातें करते हैं, उन्हीं केजरीवाल ने इंटरनेशनल अखबारों जैसे न्यूयॉर्क टाइम्स, वॉशिंगटन पोस्ट, टाइम्स समते कई न्यूजपेपर में पैसे देकर स्कूलों की पॉजिटिव वे में खबर छपवाई है। सुकेश ने आरोप लगाते हुए कहा है कि केजरीवाल ने जिन्हें ये रकम दी है, उनमें पीआर एजेंट मार्क और वेरोनिका शामिल हैं। सुकेश ने कहा है कि केजरीवाल ने इन्हें 8,50,000 यूएस डॉलर देकर स्कूलों की खबर छपवाई गई।

सुकेश ने आगे अपनी चिट्ठी में लिखा है कि केजरीवाल ने एक इंपोर्टेड घड़ी का स्ट्रैप बदलने के लिए कहा था उसके लिए मैंने अरपने स्टाफ को चार्टड प्लेन से दुबई भेजा था औऱ उसका स्ट्रैप भी बदलवाकर दिया था। सुकेश ने आगे लिखा कि केजरीवाल ने तब मुझसे और दो महंगी घड़ियां लाने को कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *