SSC Scam : पार्थ चटर्जी के घर में चोरी, लोगों ने समझी ED की रेड

SSC Scam : पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार किए गए बंगाल सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी ( Parth Chatterjee) के घर में…

image 14 4 | Sach Bedhadak

SSC Scam : पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार किए गए बंगाल सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी ( Parth Chatterjee) के घर में चोरी हो गई। यह चोरी उनके 24 परगना स्थित घर पर हुई। सबसे रोचक बात यह रही कि बीती बुधवार की रात को चोर पार्थ के घर में आराम से चोरी कर बड़े-बड़े बैग भरकर जाते रहे लेकिन आस-पड़ोस के लोगों ने समझा कि यह ED की रेड पड़ी है। इसलिए किसी ने भी चोरों से कोई पूछताछ नहीं की।

वहीं आज ED के अधिकारियों ने अर्पिता ( Arpita Mukherjee) के आवास सेे 29 करोड़ रुपए नकद बरामद किए। इसे ले जाने के अधिकारियों को 10 बड़े ट्रक मंगवाने पड़े। जिसके बाद इन रूपयों को ले जाया गया। गौरतलब है कि पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के ठिकाने से ED ने अब तक 50 करोड़ रुपए बरामद किए हैं। बीते बुधवार को हुई छापेमारी में ED ने 4 करोड़ 30 लाख रुपए का सोना पकड़ा था। इसमें आधा-आधा किलो के 6 कंगन भी शामिल है।

वहीं तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) के महासचिव कुणाल घोष नेे कहा है कि पार्थ चटर्जी को पार्टी के सभी पदों औऱ मंत्रालयों से हटा देना चाहिए, उन्हें निष्कासित कर देना चाहिए। अगर पार्टी को लगता है कि मेरा यह बयान सही नहीं है, तो पार्टी मुझे भी सारे पदों से हटा दे।

कुणाल घोष के इस बयान के बाद टीएमसी ने पार्टी कार्यालय में सभी सदस्यों की मीटिंग बुलाई है। जिसमें कुणाल घोष ( Kunal Ghosh ) को भी बुलाया गया है। पार्टी के इस कदम के बाद कुणाल घोष ने अपना यह ट्वीट भी डिलीट कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *